किन्नर के खुल्लम-खुल्ला डांस देख बढ़ी दिल की बेकरारी, वायरल हो रहा है वीडियो

open dance of kinnar

डांस के वीडियो अक्सर देखे जाते है। डांस का कमाल और डांस के माध्यम से लोग खूब धूम मचाते रहते है इसीलिए सोशल मीडिया पर भी डांस किए जाते हैं और पसंद किए जाते है। जैसे कुछ डांस वीडियो बेहद ज्यादा देखना पसंद करते है और जो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाते है।

खुल्लम-खुल्ला डांस

वैसे तो आजकल शादी में डीजे का लगना एक आम बात हो गया है और इस पर लोगों का डांस करना भी बेहद खास बात हो चुका है। अब शादी विवाह के कार्यक्रम में लोग डांस का एक फॉम चुके हैं और इसके लिए खास जगह बना लेते है।

लेकिन अगर लोगों के माने जाए तो लोग जब बच्चे पैदा होते है तो सोहर गाते है और खूब कर्मों में डांस करते है। इस खुशखबरी के दिनों में किन्नरों का आना बेहद शुभ माना जाता है और शादी विवाह के बाद शादी वाले घर में किनारा का डांस करते है। इसे भी लोग खूब शुभ मानते है। जब सोशल मीडिया पर हर फॉर्म से जुड़े वीडियो देखने को मिलती है तो इनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते है। एक वीडियो वायरल में किन्नरों का डांस देखकर चकित रह जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बारात की विदाई हो रही है। बारात में डीजे चल रहा है साथ साथ में और डीजे पर कुछ किन्नर डांस करते हुए नजर आ रहे है। जबरदस्त हॉट डांस करते इन किन्नरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तो छाया ही है, लेकिन साथ ही आप देखेंगे उनके डांस के बीच बीच में कुछ लोग आते है और उनके साथ डांस करते है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जाता है। हर किसी को इनकार डांस पसंद आ रहा है और लोग इनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे है। जिन्होंने जबरदस्त हॉट डांस किया है। वही किन्नर ठुमको से दिल ऐसा अपनी और आकर्षित किया कि वह भी डांस करने पर मजबूर हो गए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट prabha hijara पर शेयर किया गया है। जिसे 3.8 के म्यूजिक और लोग इस वीडियो को देखकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top