सांप को देखते ही महिला ने किया ऐसा काम, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

The woman did such a thing on seeing the snake

सांप जैसे जहरीले जानवर से हर कोई दूर ही रहना चाहता है लेकिन इन सापों की मजबूरी कभी-कभी इन्हें रिहायशी इलाकों तक ला देती है। कभी बारिश के पानी से उनके बिल में पानी भर जाता है। जिसकी वजह से उन्हें नए आशियाने की तलाश उन्हें, रिहायशी इलाकों में भी आते है या फिर कभी भोजन की तलाश में भी आ जाते है।

ऐसे इलाकों में सांप का पहुंचना इन सांपों के लिए भी सुरक्षित नहीं होता है और ना सांपों के लिए, लेकिन इन सांपों को लेकर लोग सजग होते जा रहे है, मारते नहीं है स्नेक कैचर को बुलाकर करवा लेते हैं। एक वीडियो देखने को मिला जहां आपने वह भयानक रूप दिखाया जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

रेस्क्यू के दौरान सांप का दिखा आक्रामक रूप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते एक साथ घर के पूजा घर में घुस आया है। जिसे देखने के बाद वहां पर सबकी हालत खराब होती है। आप देख सकते है मंदिर पर रखे भगवान की मूर्तियों के बीच में छिपा सांप, जब उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर पहुंचते हैं तो वहां से काफी तेजी से भागने लगता है और वही रखें मूर्तियों के पीछे इधर-उधर छिपने की कोशिश करता है। हालांकि स्नेक कैचर उसे बेहद मूर्ति के साथ पकड़ लेते है और लेकर बाहर आते है। बाहर आने के दौरान आप देख सकते है‌ वह बेहद ही आक्रामक रूप में हवा में उछल कर वाइट करने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल खुद को बचाते हुए उसे एक थैले में पैक कर लेते हैं। जिसकी वजह से वह गांव वालों को सुरक्षित कर देते है।

सोशल मीडिया पर रेस्क्यू का यह वीडियो लोग खूब देख रहे हैं और पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्नेक कैचर की जमकर तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top