टॉप की एक्ट्रेस होने के बावजूद माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने, शादी के लिए नहीं पसंद की कोई एक्टर

Madhuri Dixit and Juhi Chawla

बॉलीवुड की सुपरस्टार माधुरी दीक्षित और जूही चावला को कौन नहीं जानता दोनों ही अपनी खूबसूरती और अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से टॉप के एक्ट्रेस की गिनती में थी। दोनों ही अभिनेत्रियों को अपने को-स्टार से प्यार तो जरूर हुआ था। लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। दोनों ने ही बॉलीवुड से दूर सामान्य व्यक्ति से शादी की माधुरी दीक्षित की बात की जाए तो माधुरी अमेरिका में डॉ श्रीराम नेने से शादी की तो जूही चावला ने जय मेहता को अपना लाइफ पार्टनर बनाया।

‘कॉफी विद करण’ में दोनों ने किया खुलासा

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जूही चावला और माधुरी दीक्षित ने इस बात का खुलासा भी किया। जब माधुरी दीक्षित से पूछा गया तो उन्होंने कहा मैंने शाहरुख और सलमान के अलावा आमिर के साथ भी फिल्मों में स्क्रीन शेयर जरूर किया है। लेकिन शादी के लिए मुझे कोई भी पसंद नहीं आया। मेरे पति ही मेरे हीरो हैं, तो जूही चावला ने भी कहा कि सभी शानदार एक्टर हैं। लेकिन मैं अपने पति को अधिकतर मिरर में देखते हुए हैंडल नहीं कर सकती। इसीलिए मेरा शुरू से ही बिल्कुल क्लियर था कि मैं किसी एक्टर से शादी नहीं करूंगी। वैसे भी मैं अपने पति जय मेहता से काफी प्रभावित थी। इसी वजह से मैंने एक्टर से शादी नहीं की।      [Marry Movie Star] माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने एक हैंडसम फिल्म स्टार से  शादी क्यों नहीं की? उनके कारण आपक कायल बना देंगे | IWMBuzz हिन्दी

काम और कैरियर पर असर पड़ता है

जूही चावला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन दिनों में अपने करियर में अच्छा काम कर रही थी। ऐसे में अपना काम छोड़ना नहीं चाहती थी। मेरी शादी की खबर इस बीच आती तो मेरे काम पर असर पड़ता है। जय मेहता और जूही चावला की शादी की खबर तब आई जब जूही प्रेग्नेंट थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top