आखिर ऐसा क्या हुआ? कि एक्ट्रेस नोरा फतेही जिम में अपना शॉर्टस उतारने लगी

बॉलीवुड की सुपर डांसर नोरा फतेही बहुत कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। उनके डांस और फिटनेस की तारीफ तो सब करते हैं। नोरा फतेही डांस के अलावा अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली। जब भारत आई थी तो उनको नहीं जानता था। वह बैकग्राउंड डांसर थी।

लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के बदौलत आज अपने लिए एक नया मुकाम बना लिया है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके स्टाइल का तो धमाल मचा रहता है। उनका एक हाल ही में वीडियो आया। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। नोरा फतेही ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वह ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। नोरा धीरे-धीरे अपने शॉट्स को सरकाती नजर आती है। वह ऐसा करके अपनी टोन्ड बेली दिखा रही है।

नोरा अपने फ्लैट बेली को साइटपोर्ज देखकर भी दिखाते हैं। यह वीडियो में जिम में वर्कआउट करने के बाद मिरर में सेल्फी स्टाइल वीडियो बना रही है। इसमें ऊपर work-in-progress और हॉटनेस का स्टीकर भी लगाया गया है। वैसे नोरा फतेही की बात की जाए तो वह फिटनेस फ्रीक हैं।

उनका स्टाइल सबसे जुदा है। वह एक भी दिन वर्कआउट मिस नहीं करती। वह बॉडी को फिट रखने के लिए जिम जरुर जाती है। नोरा का वीडियो देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस तो बार-बार वीडियो को देख रहे हैं। उनके वर्क आउट की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top