दुल्हन का लिबास पहने महिला ने किया, पुली पुश डाउन एक्सरसाइज दूल्हे को मिली चेतावनी

आज के समय में शादी को लेकर लोग काफी उत्साहित रहते हैं क्योंकि पहले शादियों में केवल फोटो या फिर ऐसे ही रिकॉर्डिंग हो जाती थी। लेकिन अब शादी के अलग-अलग रस्म बनते जा रहे हैं और लोग शादी में कुछ ना कुछ नया जोड़ते ही जा रहे हैं। ऐसे ही अब शादी के पहले ही दुल्हन दूल्हे प्रीवेडिंग फोटोशूट प्लान किए रहते हैं।

ऐसा ही एक दुल्हन का प्रीवेडिंग वायरल हो रहा है। जिसका छोटा सा क्लिप एक आईपीएस अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसे देख लोग काफी हैरान हैं। कईयों ने तो दूल्हे की फिक्र को भी जताया है। यह वीडियो प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए दुल्हन जिम में भारी भरकम लहंगे के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है।

शायद पहले किसी ने ऐसा प्री वेडिंग फोटोशूट देखा होगा। इस वीडियो में दुल्हन के लिबास में 25 किलो के डंबल से डंबल् प्रेस करती हुई महिला नजर आ रही है और वह महिला पुली पु्श डाउन एक्सरसाइज भी करती हुई नजर आएगी। इसी दौरान एक फोटोग्राफर उसकी तस्वीर भी खींच रहा होता है।

इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं लोगों ने ऐसी प्री वेडिंग फोटोशूट तो नहीं देखी। लेकिन हां दुल्हन के डंबल उठाकर एक्सरसाइज करते हुए देखकर लोग दूल्हे की चिंता जताते हुए। उस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं। मजेदार बात तो यह है कि दुल्हन इतने भारी भरकम लहंगे और ज्वेलरी को कैरी करते हुए भी पुली पुश डाउन भी बड़ी ही आसानी से कर लेती है। आपको कैसा लगा यह वीडियो आप कमेंट सेक्शन में अपने कमेंट्स हमारे साथ शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top