ऐश्वर्या राय बच्चन एक नहीं दो बच्चों की है मां, पहले बेटे ने किया दावा

Aishwarya Rai Bachchan is the mother of not one but two children

विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय आज भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं है। ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक खास छाप छोड़ चुकी है। हम दिल दे चुके सनम में उनके अभिनय और खूबसूरती की लोग आज भी तारीफ करते हैं। उनकी आंखों के दीवाने तो आज भी हैं। लेकिन उनकी फिल्में कैरियर की बात अगर की जाए तो वह काफी विवादित भी रहा है। ऐश्वर्या राय से जुड़ी कुछ खबरें बॉलीवुड की गलियारों में खूब आग लगाए हैं।

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की है और वह एक प्यारी सी बेटी की मां भी हैं। लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि ऐश्वर्या का एक बेटा भी है। जिसका नाम संगीत है और इस बच्चे को उन्होंने 2002 में जन्म लिया था। जिसके विषय में किसी को कुछ पता नहीं है। ऐश्वर्या ने इस बच्चे को एडवांस तकनीक से पैदा कर माता-पिता को परवरिश के लिए दे दिया।            Aishwarya Rai Bachchan Is My Mother Claims 29-years-old Man - 29 साल के  लडक़े का दावा- ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी मां हैं, आईवीएफ टेक्नोलॉजी से दिया  मुझे जन्म | Patrika News

इसका मतलब बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या फिल्मों में काफी बिजी हुआ करती थी। ऐश्वर्या का बेटा बताने वाले संगीत का कहना है कि ऐश्वर्या उसकी मां है और वह ऐश्वर्या का बेटा है। इसका उसने दावा भी किया है। लंदन में आईवीएफ तकनीक से इसका जन्म हुआ है। बेटे का दावा है कि उसके पिता आदिवैलू रेड्डी हैं।

लेकिन लड़के के पास इसका कोई सबूत नहीं है। लड़के की बात सुनकर सब हंस रहे थे, क्योंकि ना तो आदिवैलू का कुछ पता है और नहीं ऐश्वर्या के संबंध का कोई सबूत है। यह केवल पब्लिसिटी पाने की कोशिश में की जा रही है। ऐसी खबरों को सिर्फ मजाक के तौर पर ही पढ़ा जा सकता है। इस बात में जरा सा भी सच्चाई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top