मगरमच्छ को खाना देने गई महिला पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया…

xcn

मगरमच्छ का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे लोग हिल जाते हैं। यह जानवर इतना विशालकाय होता है और इसके दांत इतने नुकीले होते हैं कि यह एक इंसान को एक साथ ही खाने की क्षमता तो रखता है। यही कारण है कि मगरमच्छ को देख कर ही लोगों की रूह कांप जाती है। ऐसा ही एक वीडियो कैलिफोर्निया का है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना कैलिफोर्निया के एक चिड़ियाघर की है। जहां एक महिला मगरमच्छ को खाना डालने जाती और यह 8 फुट के मगरमच्छ ने उस महिला पर हमला कर दिया। इस मगरमच्छ का नाम डार्थ गैटर है और इसे रोजाना चिड़ियाघर में तीन टाइम मीट दिया जाता है। यह मुर्गे का मीट होता है लेकिन उस दिन जब वह महिला उस मगरमच्छ के लिए उसका भोजन ले जा रही थी लेकिन उस दिन मगरमच्छ को मानव का मीट खाने का मन था और उसने उस महिला पर हमला कर दिया।

यह वीडियो को छू ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अपलोड किया। इस वीडियो में देख रही महिला का नाम जूलियट है जो कि उस चिड़ियाघर के ओनर की बेटी है और इन्हें जानवरों के साथ रहना बहुत पसंद है। यह अक्सर ही जू में रह रहे। सभी जानवरों को खाना खिलाते हैं तो वह अपने डेली रूटीन की तरह उस मगरमच्छ को स्टिक में नेट लगाकर खिलाने के लिए पहुंची, लेकिन उस मगरमच्छ के इरादे नहीं थे और उसने जूलियट पर हमला कर दिया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में जुलियट मगरमच्छ पर हंस रही थी लेकिन वहां के अथॉरिटी ने उन्हें बताया कि आप बहुत भाग्यवान है कि बच गए नहीं तो वह मगरमच्छ आपको छोड़ता नहीं। जब वह मगरमच्छ जूलियट को पकड़ने के लिए बाहर आया तो उन्होंने तुरंत मांस का टुकड़ा उसके मुंह में डाल दिया। जिससे उनकी जान बच गई, नहीं तो कोई अपशकुन हो जाता।
यह वीडियो फेसबुक पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग बहुत डर जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top