शख्स ने एक साथ तीन बहनों से की शादी… तीनों बहनें हैं खुश

Man married three sisters at once

सोशल मीडिया पर आजकल लुविजो नाम के एक शख्स काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। जिसके पीछे की वजह उनकी तीन शादियां करना है। लोग इस बात को जानकर काफी हैरान है कि खुद लुविजो नहीं बल्कि वह तीन महिलाएं उनसे शादी करने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थी।

क्या है पूरा मामला

खबरों की मानें तो लुविजो कांगो रिपब्लिक में निवास करते हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बताया कि 3 शादियां करने का फैसला उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। उनके खुद के माता-पिता भी काफी हैरान थे कि आखिर वो यह क्या कर रहे हैं ?

लुविजो यह भी बताते हैं कि उन्हें एक नताली नाम की लड़की से सोशल मीडिया पर मिलने के बाद से ही काफी प्यार हो गया और उन्होंने उससे ही शादी करने का फैसला लिया, लेकिन बाद में उस लड़की की दो बहनों ने भी उन्हीं से शादी करने का मन बना लिया और उन्होंने इसके बाद उन तीनों महिलाओं से शादी की।              अब सभी हैं खुश

तीनों बहनें हैं खुश

उन तीनों बहनों में से ही एक बहन ने न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि जब हमने लुविजो से यह बात की कि हम तीनों ही उससे शादी करना चाहते हैं तो वह भी काफी चौक गया लेकिन बाद में उसने हमारी बात मान ली। 28 फरवरी के दिन हम सभी ने शादी की। उन्हें लगता था कि एक ही पति के होने की वजह से वह खुश ना रह पाए लेकिन ऐसा नहीं है वह सभी अपनी जिंदगी से काफी खुश हैं।

माता-पिता नहीं आए शादी में

लुविजो अपनी शादी से काफी पसंद चितिंत है लेकिन उन्होंने यह बात भी कही कि उन्हें इस बात का दुख है कि उनके माता-पिता उनकी शादी के दौरान उपस्थित नहीं थे क्योंकि उन्हें यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। वह तीन लड़कियों से शादी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top