बम धमाकों के बीच यूक्रेनी सैनिक ने बेटी को दिया, जिंदा होने का सबूत

Ukrainian soldier gave daughter amidst bomb blasts

रूस यूक्रेन युद्ध के दौरान एक यूक्रेनी सैनिक ने अपने परिवार के लोगों को यह बताने के लिए कि वह वाॅर जोन में बिल्कुल ठीक है, सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने टिक टॉक वीडियो बनाया जिसमें वह मून वाक करते नजर आ रहे हैं। इस यूक्रेनी सैनिक की पत्नी और तीन बेटियां हैं। जिनके लिए उन्होंने टिकटॉक वीडियो बनाया और ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि परिवार जो इस समय कठिन समय बिता रहा है उन्हें यह पता चले कि वह जिंदा है।

यूक्रेनी सैनिक ने बनाया शानदार वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि टिकटॉक वीडियो बनाते समय यूक्रेनी सैनिक के चेहरे पर कोई डर या घबराहट नहीं दिख रहा है। यही नहीं उसने अपने परिवार के चेहरे पर हंसी और मुस्कान लाने के लिए डांस मूव्स भी किया है। इस सैनिक के टिकटॉक अकाउंट पर करीब 4 मिलीयन फॉलोअर्स है। जिनका नाम अनातोली स्टीफन है। उनकी टिक टॉक यूजर्स उन्हें एलेक्स हूक के नाम से जानते हैं। इस वीडियो में अनातोली ने पहले यूक्रेन इसे सख्त प्रशिक्षण कैसा रहा था यह भी बताया है।

बढ़ते तनाव को देखते हुए सैनिक ने बनाया वीडियो

कुछ महीने पहले जब रुस के साथ तनाव बढ़ना शुरू हुआ था तो @alexHuk2303 ने अपने डांस वीडियोज को टिकटॉक पर अपलोड करना शुरू किया और परिवार को बताया कि वह ठीक है। हालांकि रूस द्वारा यूक्रेनी पर हमला करने की घोषणा के बाद अनातोली स्टीफन ने वीडियो पोस्ट करना बंद कर दिया था। उनके फॉलोअर्स को ऐसा लगा कि एलेक्स युद्ध में मारे गये। कुछ ने स्टीफन परिवार के प्रति संवेदना भी पोस्ट की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Confused Aatma (@confused.aatma)

लेकिन सोमवार को सेल्फी वीडियो पोस्ट होने के बाद इसकी पुष्टि हो गई कि अनातोली स्टीफन अभी जिंदा है। उनकी सेल्फी वीडियो के साथ खुद के ठीक होने का प्रमाण है। वीडियो में वह अपने सैन्य वर्दी में नजर आ रहे हैं। स्टीफन ने वीडियो में बोला “हम जीवित हैं” “हम यूक्रेन की स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे हैं”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top