मेरठ में सेना के जवानों ने की तीन शादियां, पत्नियां मांग रही हैं अपना हक……

मेरठ में सेना के जवानों ने की तीन शादियां

एक फौजी जवान लोगों के लिए एक मोटिवेशन और आदर्श होता है और अगर यह कोई छोटी सी भी गलती करते हैं तो लोगों के मन में अनेक प्रश्न उठने लगते हैं। हाल ही में मेरठ में सेना के जवान का एक शिकायत दर्ज हुआ है। इस शिकायत में कहा गया है कि इन्होंने तीन शादियां की हैं और इस शिकायत के अंतर्गत व शनिवार को जेल में बंद है। यह प्रकरण काफी चर्चा में है।

मेरठ के जवान
मेरठ में सेना के एक जवान ने स्वजनों की मर्जी से पहली शादी करने के बाद दूसरी और तीसरी लव मैरिज करने वाले मनीष कुमार की परेशानियां बढ़ती नजर आ रही हैं। केस दर्ज होने के बाद तीनों पत्नियां अपना अपना हक मांगने जवान के सामने आ गए। आधिकारिक सूत्रों की बात मानी जाए तो पहली पत्नी अपना अधिकार दूसरी पत्नी बेटे का हक और तीसरी पत्नी अपने पति संग रहने की मांग कर रही है।

हवालात में बंद जवान अपने किए पर पछताने के साथ ही खूब रो भी रहा है। शुक्रवार को दूसरी पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मनीष कुमार को जेल भेजा।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के अर्बन स्टेट निवासी हवलदार मनीष कुमार ने तीन शादियां की। वहीं अब दूसरी पत्नी बेटे का हक मांग रही है। यह मांग यही नहीं ठहरता, तीसरी पत्नी जो 4 माह की गर्भवती हैं उन्होंने भी अपना हक मांगा है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है और केस की जांच पड़ताल हो रही है।

वहीं दूसरी पत्नी ने सेना के अफसरों से मनीष को कोर्ट मार्शल करने की मांग भी की है। दूसरी पत्नी का कहना कि वह सेना के अफसरों से मिलकर पूरा प्रकरण बनाएगी ताकि मनीष को उसके किए की सजा कोर्ट मार्शल के रूप में मिल सके।

जनता की सेवा के लिए रखा जाता हो अगर वही धोखे से 3 महिलाओं की जिंदगी को खराब कर रहे हैं तो उनके लिए क्या सजा होनी चाहिए आपके हिसाब से कमेंट सेशन में जरूर शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top