बच्चे को प्यार से मूंगफली खिलाता दिखा बंदर, वीडियो ने जीता सबका दिल

Monkey lovingly feeding peanuts to a child

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर इंसान ही नहीं जानवर भी छाए रहते है। उनके जबरदस्त अंदाज़ के वीडियो देखने को मिल जाते है। कुछ तो वीडियो ऐसे कमाल के होते है जिसे हर कोई देखना पसंद करता है। वैसे अगर जानवरों की बात की जाए तो पालतू जानवर कुत्ते और बिल्लियों के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे नटखट और शरारती बंदर के भी वीडियो देखने को मिल जाते है जो सबको पसंद आते है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप एक लंगूर को एक छोटे से बच्चे के साथ देखेंगे। यह शरारती लंगूर छोटे से बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचाया। हालांकि ज्यादातर बंदर और लंगूर ऐसे ही होते है, जो खाने के सामान के लिए इंसानों पर झपकते है और उसे छीन कर भाग जाते है। वायरल यह वीडियो देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है घर में एक लंगूर कुछ डरा हुआ अंदर जाता है लेकिन घर में एक लड़का खड़ा है। शुरू में तो लड़के और लंगूर के बीच थोड़ी सी नोंकझोंक होती है फिर बच्चा बिना डरे लंगूर को मारने की कोशिश करता है और लंगूर उसे पकड़ने लगता है।

लंगूर और बच्चे के बीच डंडे को लेकर छीना झपटी होती है। वही मालकिन खिड़की के पास खड़ी थी, जिसके पास लंगूर दौड़ कर चला जाता है और वह महिला लंगूर को मूंगफली खाने को दे देती है, लेकिन वह छोटा बच्चा मूंगफली छीनने की कोशिश करता है, तो लंगूर भी खुशी-खुशी उसे मूंगफली उसे दे देता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे सभी खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top