बंदर से लड़ने पहुंचा डॉगी, उसकी हरकतें देख हंसी नहीं रुकेगी आपकी…….

monkey vs g

जानवरों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करता है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं क्योंकि बहुत कम ही लोग जानवरों से जुड़े ऐसी हरकतें देख पाते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हो गया है। जिसके कारण हम अलग-अलग पक्षी जीव जंतुओं के बारे में घर बैठे ही काफी आसानी से जान पाते हैं। और उनके हरकतों को देख पाते है।

कभी-कभी ऐसा भी होता है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर हम आश्चर्यचकित भी होते हैं तो कभी अपनी हंसी रोक भी नहीं पाते हैं। ऐसा ही कुछ, एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और उससे भी बड़ी बात है उसके पीछे से आने वाली आवाज जो काफी मजेदार इस वीडियो को बना देता।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि बंदरों का झुंड और उसी में से एक ब से लड़ने एक डॉगी वहां पहुंच जाता है। आप देख पाएंगे कि बंदर आराम से बैठा हुआ है लेकिन डॉगी उससे लड़ने के लिए उकसा रहा है इसी दौरान लोगों ने कई बार बंदर के चेहरे पर पंजे भी मारे लेकिन बंदर लड़ने के बजाय उससे दूरी बनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन इसके बावजूद भी दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है।

वही बैकग्राउंड में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म घातक के डायलॉग साथ वीडियो देखना खूब मजेदार है। इसमें सनी देओल का मशहूर डायलॉग है चल रहा है ‘उठा उठाकर पटकूंगा’सुनाई देता है।

इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा कुछ घंटों में ही हजारों लोगों ने देखा और बड़ी संख्या में पसंद किया जा रहा है ।वह इंस्टाग्राम यूजर ने official Niranjana ने शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top