बहू पर नहीं था भरोसा, दादा-दादी ने चुपके से पोते का कराया DNA टेस्ट, फिर जो हुआ…

Mother-in-law did not believe in her own daughter-in-law

अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर बड़ा हैरानी होगी। शख्स की शादी हुई। लेकिन उसके माता-पिता को उसकी पत्नी नापसंद थी और जब बच्चा हुआ तो भी उन्हें उस पर शक था और उन्होंने चुपके से बच्चे का डीएनए करवाया। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार उस शख्स ने कहा ने अपनी पत्नी सोन्या से एक रेस्टोरेंट में मिला।

जहां पर वह वेट्रेस का काम करती थी, दोनों में प्यार हुआ। इसके बाद उसने अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए उसे ले गया। उसे मिलने के बाद हमारे रिश्ते के लिए हां भी कहा। उस शख्स नै बताया कि मेरे माता-पिता सोचते हैं कि सोन्या केवल अमेरिका में अपने सपने को हासिल करने के लिए मेरा इस्तेमाल करते हैं। मैंने उनसे कहा कि यह नस्लवादी है।

शख्स ने बताया कि माता-पिता को शादी के लिए बताया तो वह निराश हो गए और अपना आशीर्वाद देने से इनकार किया। इसी वजह से उन्होंने वहां से दूर जाने का फैसला किया था और शादी में केवल अपने भाई और सोन्या के सबसे अच्छे दोस्तों को गवाह बनाने के लिए आमंत्रित किया।

शख्स ने बताया कि 2 साल बाद पहला बच्चा बेबी गैरथ को जन्म दिया 2 दिन बाद शख्स ने माता-पिता है को इसकी जानकारी दी। दादा दादी नियमित रूप से बच्चे से मिलने लगे लेकिन एक दिन उसने कुछ ऐसा सुना जिसे वह हैरान रह गया। उस शख्स के मम्मी डैडी ने उनके बेटे के गैरेथ के साथ खेलते हुए दादा-दादी कहते हुए सुना तो इससे यह जाहिर हो गया कि वह दोनों खुश हैं।

दरअसल उन्हें बड़ी खुशी थी कि वह उनका पोता है। माता पिता के इस तरह के बदलाव पर बेटे ने उनसे सवाल किया तो माता ने पहले तो माफी मांगे फिर बताया कि उन्होंने गैरेथ का डीएनए करवाएं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह उन्हीं का पोता है। शख्स ने बताया कि वह इस पल के लिए हैरान रह गया और उसे बहुत गुस्सा आया। फिर उन्होंने कहा अपने पिता से कि मेरा बेटा मुझे दे दो और यहां से चले जाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top