रणबीर कपूर को सलमान खान ने पब्लिक प्लेस में मारा था कॉलर पकड़कर थप्पड़

Salman Khan to Ranbir Kapoor

बॉलीवुड से ऐसी बहुत सारी खबरें सामने आती है। कुछ सुनकर हैरानी होती है। बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस भी हैं, जो एक दूसरे के साथ रहना क्या काम करना तक नहीं चाहते हैं। वैसे भी बॉलीवुड में दोस्त जल्दी बनते हैं तो जल्दी दूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता था सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच जब सलमान खान और रणबीर कपूर का कॉलर पकड़ उन्हें थप्पड़ मारा।

इतनी ज्यादा वायरल हुई थी कि सलमान खान को शर्मिंदा होकर माफी मांगना पड़ा। सलमान खान का जब भी किसी एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़ता है, तो उसके बाद भी उसके साथ किसी दूसरे एक्टर को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं, फिर चाहे वह ऐश्वर्या हो या कैटरीना हो। सलमान खान और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें तो खूब चर्चा में थी।

कैटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर आ गए और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। जब सलमान को कैटरीना की डेट की खबर पता चली तो वह रणबीर से मिलने पहुंचे। रणबीर उस समय किसी होटल में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। सलमान जी से बात की लेकिन उन्हें किसी बात को लेकर गुस्सा आ गया और गुस्से में उन्होंने रणबीर का कॉलर पकड़ लिया।

सलमान का गुस्सा इतना में भी शान्त हुआ उन्होंने थप्पड़ भी मार दिया रणबीर उस समय भी फेमस नहीं थे और सलमान भी नहीं जानते थे कि वह ऋषि कपूर के बेटे हैं। जब यह बात ऋषि कपूर को पता चली तो उन्हें बहुत गुस्सा आया उन्होंने सलीम खान को इस बात के लिए कहा कि उनक उनके बेटे ने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा, तो वह फौरन सलमान खान को लेकर ऋषि कपूर के घर गए और वहां जाकर उन्होंने माफी मांगी।

जब सलमान खान को यह बात पता चली कि रणबीर कपूर ऋषि कपूर के बेटे हैं तो उन्होंने माफी भी मांगी और इस बात के लिए सलमान खान काफी शर्मिंदा हैं। इसके बाद रणबीर ने कैटरीना से ब्रेकअप कर लिया। अब कैटरीना विकी कौशल से शादी कर चुकी है तो वहीं रणबीर आलिया भट्ट को डेट करें और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top