अंडरवियर के ऐड में दिखी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, फैंन्स ने की कड़ी आलोचना

साउथ इंडस्ट्रीज में बहुत कम ही समय में रश्मिका मंदाना ने अपनी अलग पहचान बना ली है। वह 25 साल की उम्र में ही नेशनल क्रश भी रह चुकी हैं। इस समय अपने एक लेटेस्ट शूट को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में रश्मिका ने विक्की कौशल के साथ एक अंडरवियर ब्रांड के ऐड की शूटिंग की है। जिसे देखने के बाद उनके फैन में खूब बातें सुना रहे हैं।

रश्मिका विक्की कौशल के अंडरवियर को देखकर उस पर फिदा होती नजर आ रही हैं। उनके इस रिएक्शन से उनके फैंस काफी नाराज हैं। उन्हें उनकी यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। उन्होंने रश्मिका की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि नेशनल क्रश से ऐसी उम्मीद तो बिल्कुल नहीं थी।

वीडियो में योग सेशन का सीन दिखाया गया है। जिसमें रश्मिका विक्की की टीचर बनी है और वह विक्की का अंडरवियर देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हैं। जिसके बाद वर्ल्ड बेस्ट देखने के लिए अलग अलग तरीके से कोशिश करते हैं। यही वीडियो उनके फ्रेंड्स को पसंद नहीं आता है और उनका गुस्सा सामने आने लगता है, लोग रश्मिका को ट्रोल्स भी करने लगे हैं।

एक यूजर ने वीडियो देखने वाली कमेंट कर लिखा है। डियर रश्मिका मंदाना मैंने आपका विज्ञापन देखा है। यह मेरे लिए बहुत ही निराशाजनक है उन्हें कभी नहीं आपसे ऐसी उम्मीद की थी। आप ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि आप एक नेशनल क्रश हो लाखों दिलों की धड़कन है। माफी चाहता हूं मगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो! हमेशा मुस्कुराते रहिए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top