सैयां सुपरस्टार गाने पर नई पंजाबी दुल्हन ने किया जबरदस्त भांगड़ा

New Punjabi bride performed Bhangra on Saiyan Superstar song

डांस ऐसा मनोरंजन का साधन बन चुका है जिसे करने वाले तो अपना दिल खुश कर ही लेते है देखने वालों का भी दिल जीत लेते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखे जाते है और पसंद भी किए जाते है। लोग अपने-अपने डांस के वीडियो बनाते है और अपलोड कर देते है जिन्हें कम वक्त में लोग देख लेते हैं और यह तेजी से वायरल होने के साथ ही डांसर को मशहूर भी कर देता है।

ऐसा ही एक लाजवाब सा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नई दुल्हन ने अपने जोरदार ठुमको से ऐसा अंदाज दिखाया कि देखने वाले उसे देखते ही रह गए।

नई दुल्हन का जोरदार ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नई नवेली दुल्हन जिन्होंने मेहरूम कलर का सूट पहना है और हाथों में मेहरूम कलर का चूड़ा भी पहना है। यह पंजाबी कुड़ी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है। एनर्जी आप देख कर ही खुश हो जाएंगे। उसके बाद जब हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमका लगाते हुए डांस करती है तब लोगों का दिल जीत लेती है।

खूबसूरत एक्सप्रेशन के साथ अदाएं भी दिखा रही हैं और जब गाने के बोल को बोलते हुए ठुमके लगाती हैं तो यूजर्स के भी दिल उन पर आ जाते है। इस नई दुल्हन का डांस देखकर हर कोई खुश हो रहा है और इनके डांस की तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट deep rabhu पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लगातार देख रहे है और हजारों लोग इसे पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top