चटक मटक गाने पर ननद भाभी की जोड़ी ने स्टेज पर उड़ाया गर्दा

Sister-in-law pair on Chatak Matak song

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है लोग अपने अपने पसंद के गानों पर डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है लेकिन ट्रेंड होने वाले गानों पर तो लोग ज्यादा वीडियो बनाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जो कम ही वक्त में तेजी से वायरल हो जाते है। आजकल तो हरियाणवी गानों का क्रेज ऐसा बन चुका है कि सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखा जा रहा है। जहां ननद भाभी की जोड़ी ने हरियाणवी गाने पर डांस करके सबका दिल खुश कर दिया है।

हरियाणवी गाने पर ननद भाभी की जोड़ी ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप देख सकते है कहीं पार्टी है जहां पर डीजे फ्लोर लगा है कुछ लोग इधर उधर बैठकर खाने में मस्त हैं तो ननद भाभी की जोड़ी डीजे फ्लोर पर पहुंचती है और बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना “चटक मटक” बजना शुरू होता है फिर क्या दोनों ने वहां पर अपने डांस से धूम मचा दिया।

गुलाबी रंग की साड़ी पहने भाभी जान एक से बढ़कर एक डांस स्टेप करती नजर आ रहे है तो जींस टॉप पहने ननद भी अपने लाजवाब तुमको और कातिलाना अदाएं दिखाकर दिल जीत रही है। दोनों ने वहां ऐसा धूम मचाया कि लोगों की नजरें उन पर ही आकर टिक गई ।आप देख सकते है लोग खाते टहलते डीजे फ्लोर के पास ही आकर खड़े हो जा रहे है और उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जहां ननद भाभी की जोड़ी ने अपने डांस से धूम मचाए है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो पर ढेरों व्यूज आ रहे है और लोग लाइक करने के साथ ही ननद भाभी की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top