सपना चौधरी के गाने पर नई नवेली दुल्हन ससुराल में डांस से उड़ाया गर्दा

Newly married bride danced in her in-laws house

आज के समय में सोशल मीडिया पर शादी का सीजन है और डांस वीडियो देखने को ना मिले, ऐसा संभव ही नहीं है बिना शादी सीजन के भी डांस के वीडियो खूब धूम मचाते है तो फिर शादी के सीजन में तो बात ही मत पूछिए। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाते है जो यूजर्स का तो मनोरंजन करते ही है। शादी में कुछ ऐसे और बेहतरीन ट्रिक मिल जाते है, जिन्हें लोग अपनी शादियों में भी फॉलो करने लगते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नई दुल्हन का डांस देखने को मिला, जो ससुराल में डांस करके ससुराल वालों का दिल जीत ले रही है।

ससुराल में नई बहू का डांस देख दंग हुए ससुर जी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप नई बहू को घर आते हुए देखेंगे। जब नई बहू घर में आती है तो घर वालों का कोई ना कोई नया फरमाइश उसके साथ बना रहता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप नई बहू को देखेंगे, जो लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने सिर पर पल्लू लिए हुए है। उससे ससुराल में डांस की फरमाइश की जाती है और वह नई बहू हरियाणवी गाने “बावन गज का दामन” पर जबरदस्त ठुमके लगाना शुरू कर दी है।

वीडियो में आप देख सकते है नई नवेली दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही है‌ बनारसी साड़ी पहने पीछे लाल दुपट्टा लगाए, जब ठुमके लगाती है तो लोगों की नजरें उस पर से जम जाती है। आप देख सकते है सामने बैठे दूल्हे राजा मुस्कुरा रहे है और दुल्हन अपनी अदाएं दिखाकर सबका दिल जीत रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankit Rawat (@ankitrawat706)

सोशल मीडिया पर नई बहू का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। नई नवेली बहू का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट ankitarawat से शेयर किया गया है। जिसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 70 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, नई बहू की जमकर तारीफ की है। जिसने इतनी खूबसूरती से अपना डांस परफॉर्म दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top