भतीजी को स्कूटी सीखाना पड़ा अंकल पर भारी, घर में ही अंकल को उड़ाया

niece had to teach scooty heavy on uncle

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वाहनों के द्वारा घटना ग्रस्त हुए लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कि ज्यादातर उन लोगों द्वारा होते हैं जो नए चालक रहते हैं। शुरुआत में उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि एक्सीलेटर पर कैसे कंट्रोल रखा जाए एवं यदि कोई शख्स सामने आए तो उस समय अपनी गाड़ी को किस प्रकार संभाला जाए। इसी वजह से हमें कई सारी घटनाएं देखने को मिलती हैं। वैसे जब लड़कियों के ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, तो लोग उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल करते हैं और उनका मजाक उड़ाते हुए, उन्हें पापा की परी बोलते हैं।

स्कूटी चलाना, सीखते वक्त हुआ हादसा

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की घर के आंगन में ही स्कूटी चलाना सीख रही होती है और उसे गाइड करने के लिए उसके अंकल मौजूद रहते हैं। वह उस लड़की को बताते हैं कि शुरू में आपको एक्सीलेटर धीरे-धीरे लेना चाहिए। लेकिन अचानक वह लड़की एक्सीलेटर को तेजी से घुमा देती है और अपना संतुलन खो बैठती है। जिसकी वजह से वह स्कूटी अंकल पर ही चढ़ा देती है।

जैसे ही स्कूटी अंकल से जाकर लड़ती है। वह बुरी तरीके से जमीन पर गिर जाते हैं, लेकिन वीडियो में हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह लड़की स्कूटी से गिरने के बाद उठने पर तुरंत ही हंसने लगती है और उसे देख उसके अंकल भी उस पर काफी नाराज हो जाते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उस लड़की के ऊपर कई सारे मीम्स भी बनाने लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

कई सारे लोग यह कमेंट किए हैं कि अंकल ने यह जरूर सोचा होगा कि गलती कर दी, इसे स्कूटी दिलाकर साइकिल दिला देता। इसी तरह अन्य यूजर भी लड़की को लेकर कई सारे मजेदार कमेंट कर रहे हैं।
आप भी एक बार इस वीडियो को जरूर देखें और अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट सेक्शन में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top