इस मॉडल ने दिया, हर रूसी सैनिकों को पुतिन का आदेश न मानने पर ऑफर

Offer to every Russian soldier for not obeying Putin's order

जिस तरह से रूस सैनिक यूक्रेन पर बमबारी करके वहां तहस-नहस मचाए हुए हैं। रूसी सैनिकों को रोकने के लिए पूरी दुनिया मास्को पर लगातार प्रतिबंध लगा रही है। वही एक मॉडल ने ब्यादिमीर पुतिन के लड़ाकू को संबंध बनाने का ऑफर दे रही है। इस मॉडल का कहना है यदि रुसी सैनिक रुस राष्ट्रपति का आदेश मानने से इनकार करते हैं और यूक्रेन से वापस लौट जाते हैं तो हर सैनिक के साथ सेक्स करने को तैयार हूं।

मॉडल लगातार कर रही पोस्ट

डेली स्टार रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर यूजर बैंड किट्टी का एडल्ट साइट ओनलीफैंस और इंस्टाग्राम पर लिली समर्स नाम से अकाउंट है। वह रूस-यूक्रेन लड़ाई को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर लिख रही है। मॉडर्न रूसी सैनिकों को खून-खराबे को बंद करने के लिए सेक्स ऑफर दिया और कहा- मैं हर उस रूसी सैनिक के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हूं जो यूक्रेन के प्रति नफरत और हथियार छोड़ने के लिए तैयार है।

मॉडल ने ट्वीट में कहीं यह बात

मॉडल ने ट्वीट में लिखा- यदि कोई एक रुसी मरता है तो मैं एक न्यूड फोटो शेयर करूंगी। इस तरह से एक रूसी टैंक के नष्ट होने पर फॉलोअर्स को मेरा एक सेक्सी वीडियो मिलेगा। यही नहीं अगर कोई रुसी विमान को मार गिराता है तो मैं उसे अपने साथ सेक्स करना का मौका दूंगी। इससे साफ जाहिर होता है कि यूक्रेन से जंग के ब्लादीमीर पुतिन के फैसले पर जमकर विरोध जताया जा रहा है। यही नहीं कई रुसी सेलिब्रिटीज भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

मॉडल ने हर सैनिक के लिए दिया ऑफर

लिली समर्स शुरू से ही यूक्रेन के समर्थन में रही हैं, उन्होंने यूक्रेन झंडे के साथ कई फोटो शेयर करते शांति की अपील भी की और तो और रूसी सैनिकों को अपने राष्ट्रपति के आदेशों को मानने से इनकार करने पर कहा और वह उनके साथ संबंध बनाने को तैयार है। मेरा ऑफर हर रुसी सैनिक के लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top