बेटी निया शर्मा को भी खूबसूरती में टक्कर देती है मां उषा शर्मा

Mother Usha Sharma competes in beauty

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। निया शर्मा के फैशन सेंस की लोग खूब तारीफ करते हैं और अक्सर उनके नए आजमाइश को पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। निया शर्मा ने हाल ही में अपनी मां उषा शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीर और वीडियो अपने फ्रेंड्स के लिए शेयर किया।

बेटी को भी टक्कर देती हैं उषा शर्मा

सोशल मीडिया पर उषा शर्मा भी काफी एक्टिव रहती है। उनका इंटाग्राम पर अकाउंट मौजूद है। जहां वह अक्सर फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। खूबसूरती की बात अगर की जाए तो उनकी खूबसूरती बेटी निया शर्मा से कम नहीं है। उनके फैंस उनकी खूबसूरती को देखकर हैरान रहते हैं। वही उनके फैशन सेंस की बात की जाए तो वह भी लाजवाब है।

तस्वीरों को देखते उड़ जाएंगे होश

निया शर्मा अक्सर एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट किया करती हैं, जो जमकर वायरल भी होता है। निया शर्मा अपनी मां के बेहद करीब हैं। वही मां की अधिकतर फोटो अपनी बेटी के साथ का ही पोस्ट कियि करती है। जिनमें दोनों के बाॅडिंग साफ नजर आती है। उषा शर्मा के इंस्टाग्राम पर 3,277 फॉलोअर्स हैं और वह खुद सिर्फ 25 लोगों को भी फॉलो करते हैं। जिसमें एक निया शर्मा है।

तारीफ सुनना पसंद नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने बताया कि जब उन्हें कोई हॉट सेक्सी कहता है तो उन्हें क्या महसूस होता है? डीएनए में छपी खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए निया ने इस बारे में खुलकर बात की और कहा उन्हें कभी भी तारीफ सुनने या करने की आदत नहीं है। निया ने कहा कोई मुझे कहता है। तुम बहुत सुंदर या बहुत हॉट हो, तो मैं इस तरह से लेती हूं जैसे वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश कर रहा है, क्योंकि मुझे यह सब समझ नहीं आता। मैं वह लड़की नहीं हूं, मैं हॉट नहीं हूं मैं सिर्फ एक आम लड़की हूं। मैं विनम्र होने की कोशिश करती हूं। सिर्फ मैं हूं मैं तारीफ के लिए सब नहीं कर रही हूं, यह मेरा एंजेडा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top