भाई के सवालों का जवाब देकर, बच्ची ने जीत लिया सबका दिल

The girl won everyone's heart

छोटे बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा ही वायरल होते रहते है। जिन वीडियो में कभी हम उनके शरारत को देखना पसंद करते हैं तो कभी उनके द्वारा तोतली जुबान में किसी बातों को सुनना पसंद करते है। एक बार फिर से 1 बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।जिसमें वह एक प्रश्न का उत्तर दे रही है और उसके उत्तर को सुनने के बाद सभी लोग उसकी बड़ी प्रशंसा कर रहे हैं।

एक बार फिर से ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है। जिसमें एक घर में टहल रही बच्चे से उसका भाई पूछता है कि तुम इस घर में किस लिए आई हो और तुम्हें किसने बुलाया है? तो उसके प्रश्नों को सुनने के बाद वह छोटी बच्ची बड़े प्यार से जवाब दे दिया कि वह एक चिड़िया है और आसमान से आई है।

उसके इस जवाब को सुनने के बाद उसका भाई फिर से उससे काफी प्यार से पूछता है कि कभी तुम अपने आप को खूबसूरत तो कभी चिड़िया बुलाती हो, आखिर में तुम हो क्या? वह बच्ची भी तुरंत जवाब दिया कि मैं तो खूबसूरत हूं।

एक भाई बहन का यह प्यारा वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और इसे करीब अभी तक 17 लाख लोगों ने देख लिया है। वहीं 27 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है और लाइक किया है। कई सारे यूजर इस वीडियो को देखने के पश्चात अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया कि जब मेरी बेटी से मैंने यह प्रश्न किया तो उसने यह बोला कि मेरी मां अकेली थी और मैं उनके साथ रहने के लिए आई हूं। वही इसके अलावा लोग इस बच्ची की काफी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में लव इमोजी सेंड कर रहे हैं। आप इस वीडियो को एक बार जरुर देखें और हमें बताएं कि यह वीडियो आपको कितनी पसंद आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top