पाकिस्तानी क्रिकेटर अफरीदी की दुल्हन बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेट के पूर्व कप्तान अफरीदी की बेटी

Pakistani cricket will become Afridi's bride

वर्ल्ड कप 2011 के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद अक्शा अफरीदी जिओ चैनल पर इंटरव्यू के दौरान रो पड़ी थी। अक्शा अफरीदी और अफरीदी की शादी की सुर्खियां इस्लामाबाद में छाई हुई हैं। अक्शा ने इस मैच की हार का जिम्मेदार misbah-ul-haq को बताया उन्होंने कहा कि पहले misbah-ul-haq ने धीरे-धीरे खेला। आखिर में जब गेंद कम रह गई थी, तब उन्होंने तेजी से खेलना शुरू किया।

T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को हराने में पाकिस्तान के जिस गेंदबाज का सबसे ज्यादा रोल रहा था। वह शाहीन अफरीदी थे। परिवार ने पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के परिवार के पास अपनी बेटी अक्शा अफरीदी के लिए शादी का प्रपोजल भेजा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी चैनल जियो टीवी को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि शाहिद अफरीदी का परिवार मेरी बड़ी बेटी अक्शा के लिए रिश्ता मांगने आया था। लेकिन पता नहीं किस कारण शाहिद अफरीदी ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि शाहीन शाह अफरीदी और मेरे परिवार के बीच पहले से कोई रिश्ता नहीं रहा है।

शाहीन शाह अफरीदी कौन है

भारत पाकिस्तान T20 में पाकिस्तान को जीताने में सबसे ज्यादा भूमिका शाहिद अफरीदी का रहा है। शाहिद अफरीदी ने 4 ओवर में 31 रन देकर महत्वपूर्ण 3 विकेट लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top