प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी 13 साल छोटे ड्राइवर संग भागी, साथ ले गई ₹47 लाख और जेवरात

मध्यप्रदेश के इंदौर के खजराना क्षेत्र की रहने वाली 45 वर्षीय महिला अपने प्रेमी के साथ 45 लाख रुपए लेकर भाग गई थी। देर रात सोमवार को अब वापस भी आ गई। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस इस मामले में 34 हजार रुपये पहले ही बरामद कर चुकी है। महिला का प्रेमी ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है।

महिला सोमवार को खुद ही पहुंची थाने

थाने के सीएसपी जयंत राठौड़ ने बताया कि 13 अक्टूबर को खजराना इलाके के प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से ₹47 लाख लेकर भाग गई थी। आरोपी द्वारा 34 लाख रुपए उसके दो दोस्तों को दे दिए गए थे। ऑटो चालक के दोस्त रितेश ठाकुर और फुरकान से पुलिस ने यह रुपए पहले ही बरामद कर लिए थे और अॉटो ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी भी हुई थी। लेकिन वह अभी भी फरार है।

देर रात पुलिस ने महिला से कई घंटों तक पूछताछ की। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह घर से पैसे लेकर एक स्विफ्ट डिजायर टैक्सी को हायर किया। टैक्सी से प्रेमी और महिला सबसे पहले पीथमपुर गए वहां से जावरा, शिरडी लोनावाला,खंडाला,नासिक, बड़ोदरा और सूरत के कई इलाकों में घूमते फिरते रहे। जब पैसे कम हुए तो 1 महीने बाद घर भी आ गए।

पूछताछ में महिला ने बताया कि पति परेशान करता था। इसीलिए वह 13 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी थी। लेकिन वह पति के साथ रहना चाहती है। पति भी अपने पत्नी को साथ ही रखना चाहता है। महिला रुपए तो खर्च कर दी लेकिन जेवरात साथ लेकर आई है। पुलिस ने बताया कि महिला अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top