जब पति को उसकी पत्नी के सैक्स रैकेट में शामिल होने का पता चला तो पति…..

mm,

आजकल सेक्स रैकेट के मामले काफी आते रहते हैं। इस रैकेट ने कितनी लड़कियों और महिलाओं की जिंदगी तबाह की है। कभी-कभी कुछ महिलाएं ही महिलाओं की दुश्मन बन जाते हैं और उन्हें इस रैकेट में फंसा कर अपने पैसे कमाती हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड से आया है। जहां एक औरत सेक्स रैकेट चला रही थी और जब उसके पति को उसकी खबर चली तो उसके हैरान होने की कोई सीमा ही नहीं रही। दरअसल व्यक्ति को किसी ने बताया कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है।

पति ने इसका सही पता लगाने के लिए कॉल गर्ल को बुलाया कॉल गर्ल्स के बुलाने पर जो कॉल गर्ल बनकर कर आई थी। वह उसकी पत्नी ही निकली। पति ने यह मामला थाने में दर्ज करवाई लेकिन पत्नी ने पति पर उल्टे दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दे दी। फिलहाल इस मामले की जांच हो रही है।

सेक्स रैकेट में शामिल
काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक शादीशुदा महिला का सेक्स रैकेट से जुड़ा मामला सामने आया है यह महिला शादी के कुछ दिन बाद ही शहर छोड़कर काशीपुर मायके चली आए और इसी दौरान किसी ने उसके पति को बताया कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है।

क्या है पूरा मामला
जब पति को उसकी पत्नी ने के सेक्स‌ रैकेट में शामिल होने का पता चला तो उसने काशीपुर में सैक्स रैकेट में शामिल महिला से संपर्क किया और उस महिला ने कुछ महिलाओं के नाम बताएं। जब पति ने अपनी पत्नी का नाम सुना तो वह हक्का बक्का रह गया, फिर उसने अपनी पत्नी को एक निश्चित स्थान पर भेजने की बात कह कर वहां से चला गया। वह महिला उसकी पत्नी को तय स्थान पर जाने को कहीं और महिला यथा स्थान पहुंची भी, जिसकी शख्स ने अपनी पत्नी के रूप में पहचान की।

रिपोर्ट दर्ज के बाद जांच में जुटी पुलिस
जब शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाने गया तो उस समय साथ ही उसकी पत्नी भी गई और दोनों में वहीं पर जमकर लड़ाई हो गई। पुलिस ने दोनों की शिकायत दर्ज की है। पत्नी ने भी आरोप लगाया कि उसका पति उसकी सहेली के साथ संबंध में है साथ ही पत्नी ने पति पर दहेज मांगने का आरोप भी लगाया है। पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

लेकिन देह व्यापार का धंधा हमारे देश में काफी तेजी से होता है लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर लोग ऐसे गंदे धंधे में धकेल देते हैं, जिससे उनका पूरा जीवन खराब हो जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top