बुजुर्ग शख्स के साथ हुआ प्रैंक तो कर दी चप्पलों की बारिश, वीडियो देख कर हंस पड़ेंगे आप

prank with old man

इंटरनेट की दुनिया में ऐसे बहुत सिंपल है जो हम इंसान खो चुके है। जैसे बड़ों के साथ बच्चों का खेलना कूदना, नानी नाना, दादा दादी के साथ बैठना बातें करना, किस्से कहानियां सुनना अब तो पता ही नहीं चलता है। एक ऐसा समय था जब लोग अपना समय पास करने के लिए एक जगह गोल बनाकर बैठते थे और आपस में बात सलाह मशवरा भी करते थे और हंसी मजाक भी करते थे। अब ऐसे नुक्कड़ तो दिखने ही बंद हो गए है जहां लोग इंटरनेट के इस दुनिया में मोबाइल लेकर घर में ही अलग-अलग है तो फिर बाहर की तो बात ही छोड़ दीजिए।

लेकिन इसी इंटरनेट की दुनिया में सोशल मीडिया पर कुछ अनोखा और खूबसूरत वीडियोज भी देखने को मिल जाते है। जिसे देखने के बाद आप अकेले बैठे ही झूम जाएंगे और वीडियो देखकर हंसेंगे और दिल भी आपका खुश हो जाएगा। ऐसा ही खूबसूरत सा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आपका तो दिल खुश होने वाला ही है। वीडियो देखकर आप खुद भी कहेंगे कि आज का तो दिन ही बन गया।

बुजुर्ग शख्स के साथ जब किया गया प्रैंक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है धूप लेते बुजुर्ग शख्स जमीन पर लेटे है तभी एक शख्स उनके पैर दबा रहा है। पैर दबाते हुए दूसरे शख्स को मस्ती सो जाती है और वह बुजुर्ग शख्स के पैर को हल्के हाथ से खींचने की एक्टिंग करने लगा है। जिस पर बुजुर्ग शख्स अपने पास रखें अपनी चप्पल को उठाते है और उस शख्स को मारना शुरू कर देते है। जिसे देखने के बाद हर किसी की हंसी छूट जा रही है।आप देख सकते है वह बुजुर्ग शख्स कई चप्पल मारते भी है और गा*ली भी देते है लेकिन दूसरा शख्स खूब हंस रहा है और मजे ले रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। हर कोई पसंद कर रहा है और हंसने के इस खूबसूरत से बहाने को देखकर पुराने जमाने को याद कर रहा है, जो अब देखने को ही नहीं मिलता है। फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट JAYKU KUMAR पर शेयर किया है। इस वीडियो को 17 मिलियन लोगों ने देखा है और 12 हजार लोगों ने पसंद करने के साथ इस पर अपनी कमेंट भी दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top