जलवा जलवा गाने पर महिला प्रभारी ने बिखेरा अपने डांस का जलवा वायरल हुआ वीडियो

The female in-charge spread the charm of her dance

डांस एक ऐसा शौक जो खुद का तो मनोरंजन करता ही है, दोस्त दिखने वाले भी इसे देखकर खुश हो जाते है। वैसे भी आजकल डांस का ऐसा शौक चढ़ा है कि सभी छोटे-बड़े कार्यक्रम में डांस का प्रोग्राम अलग से रखा ही जाता है और इस प्रोग्राम में लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाते रहते है।

सोशल मीडिया की अगर बात की जाए तो इन दिनों एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देश के प्रहरी ने जबरदस्त डांस का अंदाज दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया। वैसे ही यह अपने कार्यों से अपने देशवासियों का तो दिल जीतते ही है लेकिन फिलहाल इस डांस वीडियो से भी लोगों का दिल खुश हो जा रहा है।

बीएसएफ की महिला प्रहरी ने “जलवा जलवा” गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है महिला दिवस है। इस दौरान बीएसएफ के जवान एक जगह मौजूद है और इस दिवस को सेलिब्रेट कर रहे है। स्टेज पर अपनी यूनिफॉर्म में मौजूद एक महिला प्रहरी बॉलीवुड के मशहूर गाने “जलवा जलवा” पर अपने डांस का जलवा बिखेर रही है‌। आप देख सकते है लोग उनके डांस के वीडियो को देखना खूब पसंद कर रहे है जिस अंदाज में वह बेहद ही जोशीले डांस को किया उसे देखकर वहां बैठे अन्य बीएसएफ जवान काफी खुश है, तो वही सोशल मीडिया यूजर्स भी इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है‌।

महिला जवान के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिस जोश और एनर्जी के साथ वह सीमा की रक्षा करते हुए नजर आती हैं। वैसे ही जोश और एनर्जी भरे अंदाज में यहां स्टेज पर डांस करते हुए नजर आई। उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको कैसा लगा महिला जवान का यह डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top