हॉ*ट लड़की के साथ बुजुर्ग ने दिखाया साल्सा का कमाल, वीडियो देखकर ललचा जा रहे नौजवान

The old man showed the wonder of Salsa with the girl

डांस अब एक ऐसा विधा बन चुका है जिससे हर कोई फॉलो करना चाहता है और अपने बेहतरीन डांस से सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहता है। ऐसे कई वीडियो होते हैं जिसमें लोग अपने-अपने फॉर्म के डांस से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल खुश कर देते है।

डांस एक ऐसा खूबसूरत सा शौक होता चला जा रहा है जो बच्चे से लेकर बूढ़े तक करते है और अपने इसी शौक का अंदाज यूजर्स को भी दिखा कर उन्हें भी चौंका देते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स एक लड़की के साथ सालसा करते नजर आए।

वैसे तो डांस के कई स्टाइल हो होते है कोई बेली डांस में माहिर होता है, तो कोई भांगड़ा डांस करके जबरदस्त कमाल दिखा लेता है, तो कोई साल्सा डांस से दिल जीत लेता है। हालांकि साल्सा डांस काफी मुश्किल डांस होता है जो पैर के अंगूठे के बल ज्यादा किया जाता है और इसे करने के लिए काफी बैलेंस की जरूरत होती है। इसे आजकल के नौजवान फॉलो भी कर रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बेहद ही हॉट सी लड़की के साथ एक बुजुर्ग शख्स साल्सा डांस कर रहे है और उसके कदम से कदम मिला रहे है।

पूरी एनर्जी के साथ जब बुजुर्ग शख्स वहां भीड़ के बीच में लड़की के साथ साझा कर रहे है तो अच्छे से अच्छे नौजवान भी दांतों तले उंगलियां दबा ले रहे है। सभी उनके डांस अंदाज को देखकर हैरान हो जा रहे है। सोशल मीडिया पर भी बुजुर्ग शख्स के इस डांस के वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

साल्सा डांस का यह वीडियो हर किसी ने देखा और पसंद करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया जरूर दी है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे लगातार लोग देख रहे है और हैरानी जता रहे है। साथ ही अपने कमेंट भी दे रहे है। आपको कैसा लगा बुजुर्ग शख्स का साल्सा डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top