देहाती गाना सुनते ही भाभियों ने झूमकर किया ताबड़तोड़ डांस

Sister-in-law danced wildly on hearing the rustic song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े अलग-अलग तरह के वीडियो देखने को मिलते है। कुछ वीडियो तो ऐसे मजेदार और जबरदस्त होते हैं कि देखने वाले भी हैरान हो जाते है। वैसे भी आजकल डांस वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर वायरल होते रहते है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें दो भाईयों ने अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को तो चौका ही दिया, सोशल मीडिया यूजर्स के भी दिल जीत लिए है।

भाभियों ने जब डांस से मचाया हड़कंप

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है एक घर में कोई फंक्शन है जहां पर औरतें इकट्ठा है और इन औरतों के बीच में काले रंग की साड़ी पहने भाभियां बारी-बारी भोजपुरी लोक गीत पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है एक भाभी ने तो सिर पर इतना लंबा घूंघट किया है कि उनका चेहरा तक नहीं दिख रहा है लेकिन वह कूद कूदकर मटकते हुए ऐसे झूमकर डांस कर रही है कि आप खुद ही हिल जाएंगे।

दोनों भाभियों ने जबरदस्त डांस का कमाल दिखा कर, वहां बैठी महिलाओं का तो दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो को देखकर यूजर्स के भी दिल की धड़कन तेज हो गई है। दरअसल एक भाभी ने तो खड़े-खड़े ठुमका लगाने के साथ बैठ बैठ कर वह लाजवाब डांस स्टेप्स कर रही हैं् जिसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। दोनों भाभियों के मस्त और एनर्जी भरे डांस को हर कोई इंजॉय कर रहा है।

सोशल मीडिया पर भी इनके इस डांस के वीडियो को वायरल हो रहे है और लोग पसंद कर रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल @D2 World studio पर शेयर किए गए। इस डांस वीडियो को अब तक 7.4 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और 1.9 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही प्रतिक्रिया दी है। आपको कैसा लगा भाभियों का यह जबरदस्त अंदाज़ कमेंट बॉक्स में लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top