मैरिज पार्टी में राजस्थानी भाभी ने बॉलीवुड के गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Rajasthani sister-in-law did tremendous dance on Bollywood song in marriage party

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते है। यह डांस वीडियो अक्सर दिल खुश कर देते है। दरअसल लोग अब शादी विवाह में भी डांस का प्रोग्राम जरूर रखते है। बॉलीवुड के गानों पर तो कुछ राजस्थानी और पंजाबी गानों पर भी लोग डांस करके धूम मचा देते है। ऐसे ही धूम मचा देने वाले कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं जो दिल खुश कर देते है।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देखेंगे मैरिज पार्टी है। जहां डीजे लगाया और डीजे फ्लोर पर बैकग्राउंड में बॉलीवुड का बेहद ही मशहूर गाना “परदेसी परदेसी जाना नहीं” जिसमें करिश्मा कपूर और आमिर खान ने अपने अभिनय से दिल जीता था। इसी गाने पर राजस्थानी भाभी जिन्होंने घाघरा चोली पहना है डीजे पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए।

आप देख सकते हैं सपना अवस्थी के गाए इस गाने पर भाभी ने जबरदस्त डांस स्टेप फॉलो किया है। हर डांस स्टेप को बेहतरीन तरीके से करते हुए, यह अपनी अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन दिखाकर वहां मौजूद लोगों का दिल तो जीत ही ले रही है। सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना दिल संभाले इनके वीडियो को देखने पर मजबूर होंगे।

भाभी जी जिस तरह से घूम-घूम कर अपने डांस और अपनी एक्सप्रेशन का कमाल दिखा रही हैं वहीं उनके एक्सप्रेशन ने भी दिल को जीत लिया है इनके डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @Veeru dancer Rajsthani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 3.2k लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top