ग्लैमरस रूप में मुंबई की सड़कों पर पोज देती दिखी, रामायण वाले रामानंद सागर की पोती

Ramayan's granddaughter Ramanand Sagar

टीवी का जाना माना धारावाहिक रामायण रामानंद सागर ने बनाया था।जो खूब प्रसिद्धि पाई। रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा जोकि ग्लैमरस दीवा से कम नहीं दिखती हैं। साक्षी अपने बोल्डनेस के लिए फेमस है। उनका इंस्टाग्राम देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी फैशनेबल है। बिकिनी तस्वीरों से लेकर स्जिलिंग फोटोशूट तक वायरल हुआ करते हैं। बीते दिनों उन्हें मुंबई में सपोर्ट किया गया।

साक्षी रिवीलिंग ड्रेस में आए नजर

बीते दिनों साक्षी चोपड़ा को पिंक कलर की स्टनिंग हाई स्लिट ड्रेस पहने बी टाउन में सपोर्ट किया गया। उन्होंने वन शोल्डर स्टेप टॉप के साथ थाई हाई इसलिए स्कर्ट पहनी हुई थी। इस ड्रेस में उनकी टोंड बॉडी प्लांट हो रही थी। साक्षी का लुक ग्लिटर मेकअप से उभर कर सामने आ रहा है। उनके ग्लैमर लुक ने नेटीजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा।

सोशल मीडिया का पारा चढ़ा

सोशल मीडिया पर भी साक्षी का यह लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। साक्षी ने अपने स्टनिंग लुक से परी को हाई कर दिया। सर्दियों में उनका यह लुक ट्रोलर्स को बिल्कुल पसंद नहीं लेकिन उनकी तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं रही।

फिटनेस का रखती है पूरा ध्यान

फिटनेस फ्रीक है साक्षी चोपड़ा उनकी टोंड बॉडी देखकर यह तो साफ पता चलता है कि वह अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं। साक्षी पेशे से सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस हैं। साक्षी के इंस्टा पर 520k फॉलोअर हैं। साक्षी की तस्वीरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। साक्षी की अक्सर बिकिनी से लेकर टॉपलेस फोटो वायरल हुआ करती हैं। अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट भी करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top