रानू मंडल दिखी एक नए अंदाज में, वीडियो देख लोगों ने कहा, अल्लू अर्जुन को पसंद आएगा यह

Ranu Mandal saw a new style

तेलुगु फिल्म का हिंदी वर्जन ‘पुष्पा द राइज’ पिछले 2 महीने से लोगों के सर पर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के डायलॉग, गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, लोग इस पर रील्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं। ऐसा नहीं कि केवल आम जनता ही रील्स बना रही है। क्रिकेटर हो या फिर कोई बड़ा सेलेब्स, सभी इसके डायलॉग, डांस का रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं, जो वायरल हो रहा है।

फिल्म का श्रीवल्ली गाना जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इस गाने पर लोग अपनी डांस मूव्स का वीडियो खूब बना रहे हैं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ा है, रानू मंडल। जी हां वही रानू मंडल जिन्होंने अपने एक गाने से सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बना ली। वही रानू मंडल अब अपने फनी से डांस स्टेप के वीडियो को अपलोड किया है। जिसे देखने के बाद हंसी तो बिल्कुल ही नहीं रुक रही है, तो कुछ लोगों ने कहा है कि इस वीडियो को एक्टर अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुंचना चाहिए।

लता मंगेशकर के गाए हुए गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाकर रानू मंडल रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बनी थी। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें फिल्म में गाने का मौका दिया। यही नहीं अब यह भी सुनने में आया है कि ऋषिकेश मंडल द्वारा निर्देशित उनके जीवन पर एक फिल्म भी बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम होगा ‘मिस रानू मारिया’

हिमेश रेशमिया के फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में दो गाना गाया। आशिकी में तेरी और तेरी मेरी कहानी रानू मंडल ने गाया है। यूट्यूब पर अपलोड एक वीडियो वायरव हो रहा, जिसमें रानू मंडल श्रीवल्ली गाने पर फनी सा डांस करती नजर आ रही हैं। वैसे उनका यह वीडियो काफी फनी है। जिसे देख कर आपको हंसी जरूर आएगी। उनके इस फनी वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top