26 साल की उम्र में रेप सीन, शूट की दौरान रोइ भी- जानिए ऐसा क्या हुआ था उनके साथ

bn

मशहूर अदाकारा मौसमी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में साझा की रोटी कपड़ा और मकान फिल्म की कुछ अनकहे किस्से। यह फिल्म सन् 1974 में मनोज कुमार पर फिल्माई गई थी। इस फिल्म में मौसमी चटर्जी ने स्पोर्टिंग रोल किया था। जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला था।

आपको बता दें कि मौसमी चटर्जी ने शादी के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री से अपना नाता नहीं तोड़ा था और इस फिल्म के दौरान वह शादीशुदा होने के साथ-साथ प्रेग्नेंट भी थी। इसके बावजूद उन्होंने इस फिल्म से इनकार नहीं किया था। इस फिल्म में मौसमी चटर्जी के ऊपर एक रेप सीन जो कि अनाज के गोडाउन मैं फिल्माया गया था।

उनकी खूबसूरती प्राकृतिक थी। उन्हें किसी भी एक्स्ट्रा मेकअप या सर्जरी की जरूरत नहीं होती थी। मौसमी चटर्जी के बाल बहुत घने और लंबे थे। रेप सीन की शूटिंग के दौरान उनके ऊपर ढेर सारा आटा गिर गया। गर्मी की वजह से पूरी तरह पसीने से लथपथ थी। जिसकी वजह से पूरा आटा उनके बदन और बालों पर चिपक गया। अपनी यह दुर्दशा देखकर वह रो पडी़। Moushumi Chatterjee Turns 72, Shoots Rape Scene In Pregnancy - 18 की उम्र में मां बन गई थीं ये एक्ट्रेस, प्रेग्नेंसी के दौरान भी फिल्माया रेप सीन | Patrika News

जैसे तैसे बस शूटिंग खत्म करके जब रात 10:30 बजे अपने घर पहुंची तो सबसे पहले अपने बाल में लगे आटे को साफ किया। जिसमें उन्हें लगभग रात के 2:00 बज गए। उनके बालों के साथ-साथ कुछ आटा उनके मुंह के अंदर भी चला गया था, जिसकी वजह से उन्हें खूब उल्टियां हुई। प्रेगनेंसी के ऐसे दौर में भी उन्होंने अपने काम से मुंह नहीं मोड़ा क्योंकि कहते हैं ना जो काम की इज्जत करता है काम उसकी इज्जत करता हैं।

मौसमी चटर्जी के खास दोस्त हैं, धर्मेंद्र जिन्हें हम और आप बहुत अच्छी तरह जानते हमारे वीरू, अदाकारा ने अपनी इस काम के साथ-साथ अपने दोस्तों के साथ भी अपनी जिम्मेदारी कभी नहीं भूली है। इसका एक उदाहरण यह भी है कि धर्मेंद्र के कहने पर मौसमी चटर्जी ने सनी देओल की फिल्म घायल में उनकी भाभी का रोल अदा किया था। जो फिल्म सुपर डुपर हिट भी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top