संस्कारी गोपी बहू का दिखा बिकनी में हॉट अवतार, जबरदस्त डांस वायरल

sanskari gopi bahu's hot avatar in bikini

टीवी जगत का मशहूर शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन इस मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर किया करते हैं। गोपी बहू का किरदार में वह काफी संस्कारी बहू का रोल निभाया था लेकिन असल जिंदगी की बात की जाए तो काफी बोल्ड है।

देवोलीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं। देवलीना इन दिनों नासिक एक रिसॉर्ट में वेकेशन इंजॉय कर रही है। वायरल होने वाले तस्वीरों में आप उनके हॉटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं, तो सोशल मीडिया पर जहां उनके फैन की इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

तस्वीरें सामने आई हैं लोग यही कह रहे हैं कि गोपी बहू को क्या हो गया है? तस्वीरों में आप देखेंगे कि देवलीना हल्की बूंदाबांदी में पीले रंग की बिकनी पहनकर गार्डन में बेली डांस करते नजर आ रहे हैं तो कुछ तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल में भी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप उनको गार्डन में बिकने के साथ बेली डांस करते हुए देख सकते हैं। वैसे भी आप सबको पता है कि इन दिनों वो बेबी डांस सीख रही है। कुछ तस्वीरों में आप देवलीना को काले रंग की बिकनी में स्विमिंग पूल में हॉट पोज देते हुए देख सकते हैं। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रहे हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top