अकेली महिला को देख बंदरो ने किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

Seeing the only woman, the monkeys did such a thing

सोशल मीडिया की दुनिया में जानवरों से जुड़े वीडियो छाए रहते हैं। इन वीडियो के अपने ही अंदाज होते हैं। दरअसल जानवरों के विषय में कोई खास जानकारी तो होती नहीं है लेकिन हां इन वीडियो के माध्यम से लोग इन जानवरों के विषय में अनेकों जानकारियां प्राप्त कर लेते हैं। वैसे तो बंदर के विषय में लोग जानते ही हैं कि यह बेहद शरारती और नकलची होते हैं। शरारत कभी-कभी इस हद तक करते हैं इस आप के सामानों को छीन कर खा जाएंगे और भाग जाएंगे। कभी आपको ऐसा परेशान करेंगे कि आप इनसे डर जाए। बंदरों से ही जुड़ा एक बेहद ही खूबसूरत सा वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप बंदरों के दूसरे रूप को देखेंगे वह भी आपको हैरानी करेगा।

सोशल मीडिया पर वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक महिला को आप कार राइडिंग करते हुए देखेंगे। जिसके बाद वह सड़क के एक रास्ते पर जाते-जाते बीच में रूकती है और अपनी कार को साइड लगा लेती है। वह जैसे ही कार से उतरती है बंदर उनके पास आने शुरू हो जाते हैं। वह अपनी कार से एक थैला निकालती है और उस थैले को हाथ में लेकर सड़क पर चलने लगी आप देख सकते हैं उसमें मूंगफली है जिसे वह सड़क पर बिखेरते हुए चल रही है। वहां पहले तो दो-चार बंदर ही थे। धीरे-धीरे बढ़ जाते है। महिला आगे बढ़ते हुए हैं और उन्हीं के पीछे लगे हुए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं महिला बिना डरे बंदरों के झुंड से होती हुई निकल रही है और उन्हें बार बार मूंगफली डालते हुए चली जा रहे हैं। आप देखेंगे कोई भी बंदर उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं करता है और सभी बिखेरे हुए मूंगफली को जल्दी-जल्दी खाने की कोशिश में भी देखते हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट badrinarayan Bhadra पर शेयर किया गया है। जिस पर जबरदस्त व्यूज आ रहे हैं और लोग इस महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिनके अंदर इंसानियत कूट-कूट कर भरी हुई नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top