हैरान करने वाला वीडियो आया सामने, जिसमें सांप खुद को ही जिंदा निगलने की कर रहा कोशिश

Shocking video surfaced

सांप का नाम सुनते ही डर लगने लगता है वैसे तो हर सांप जहरीला नहीं होता है लेकिन ज्यादातर सांप जहरीले ही होते हैं। उनके डंक से मौत हो जाती है। इसी वजह से सांप से सब इंसान से दूर भागते हैं।

फिलहाल सोशल मीडिया पर सांप से जुड़ा एक बड़ा ही हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी खूब होती है, क्योंकि वायरल हो रहे वीडियो में सांप शिकार करने के बजाय खुद को ही निगलता हुआ दिखाई दे रहा है।

इसे देखने के बाद सभी हैरान हैं। कुछ ही सेकंड का यह वीडियो स्नेक हाउस में शूट किया हुआ लग रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने अपने हाथ में खतरनाक सांप को पकड़ा हुआ है। देखते ही देखते यह सांप खुद को ही निगलने की कोशिश करने लगता है।

आप देख सकते हैं कि सांप ने अपने शरीर के बीच वाले हिस्से को अपने मुंह में दबाए हुए और धीरे-धीरे निगलने की कोशिश करता हूं।वीडियो खत्म होने तक सांप अपने आप को निगल तो नहीं पाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर स्नेक वर्ल्ड नाम के अकाउंट से शेयर किया क्या है और कैप्शन में लिखा है- टैग कीजिए उन्हें जो यह अद्भुत नजारा देखना चाहते हैं। यह हैरान करने वाला वीडियो लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। कई यूज़र ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह सांप तो खुद को ही निकलने की कोशिश कर रहा है, रुको! मैं अपने फोन से इसका वीडियो बना लेता हूं तो दूसरे यूजर ने लिखा- सांपों की दुनिया में यह क्या हो रहा है?
आपको क्या कहना है यह वीडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top