गांव में भाभी ने बघेली डांस करके जमाया रंग, देखते रह गए गांव वाले

Sister-in-law added color to the village by doing Bagheli dance

आजकल तो डांस ऐसा हो चुका है जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाता है। इन्हीं डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर लोग ज्यादा एक्टिव रहने लगे है‌ दरअसल लोग अपने डांस के वीडियो अपलोड करके खूब खाती भी पाते है तो इन्हें देखने वाले भी इन्हें देख कर खूब मजे लेते है।

ऐसे ऐसे कई बेहतरीन डांसर हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फ्रेंड से जुड़े रहते है और अपने लटको झटको से उनका मनोरंजन करते रहते है। वैसे अगर देखा जाए तो सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है। अकेले में किए डांस के वीडियो अगर अपलोड होते हैं तो शादी विवाह में होने वाले डांस के भी वीडियो देखने को मिल जाते है, तो किसी पार्टी और फंक्शन के भी वीडियो होते है, जो धमाल मचा देते है। ऐसा ही एक और डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें गांव में महिलाओं ने शादी में ऐसा जबरदस्त डांस किया कि लोग देखते ही रह जा रहे है।

महिलाओं का दिखा जबरदस्त बघेली डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। एक गांव में जहां एक घर में शादी है और शादी में बैंड बाजा बज रहा है। इस बैंड बाजे के चारों तरफ लोगों की भीड़ जमीन पूरे गांव के लोग वहां इकट्ठा हैं और यहीं पर बैंड बाजे पर कुछ महिलाएं डांस करते हुए नजर आ रही है। नारंगी रंग के साड़ी पहने भाभी जी सिर पर घूंघट डाले ऐसे कूद-कूद कर डांस कर रही है कि वहां बैठे और खड़े लोग के दिल हिल जा रहे है।

बैंड बाजे पर महिलाओं के कदम जब जोर से पटकते है तो उसके झटके वहां उपस्थित लोगों को खूब हो रहा है। जब जिस अंदाज में ठुमके और खूब झुमकर नाचते देख लोग हैरान भी है और ऐसा माहौल बन चुका है कि वहां से किसी की नजर ही नहीं हट रही है। बल्कि लोग एकटकी की बांधी हुए को उनके डांस को देखे जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभियों का यह डांस काफी तेजी से छाया हुआ है।जिसे यूट्यूब चैनल @gaon ki Sanskriti पर अपलोड किया गया है। इस डांस वीडियो को 1.7 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top