बीच सभा में भाभी ने देवर के साथ किया कबड्डी डांस, देवर की हालत हुई खराब

Sister-in-law did kabaddi dance with brother-in-law in the middle of the gathering

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो देखने को मिलती है, जो सबको पसंद आते है और इस वीडियो को देखकर आप यही कहते है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे है। इन डांस वीडियो में कभी-कभी भाभी और देवर के भी डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। जिनके डांस सोशल मीडिया पर धूम मचाने के साथ ही सबका दिल खुश कर देते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें भैया भाभी को डांस करते हुए देखा जा रहा है। जिसे देखकर हर कोई खुश है।

भाभी के साथ देवर ने लगाया जोरदार ठुमका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखा जा रहा है जिसमें आप काले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी को झूते देखेंगे। जो लंबा सा घूंघट निकाले हुए घर के आंगन में मौजूद है। जहां और भी महिलाएं और बच्चे बैठे हुए है। वहां भाभी जी डांस करके अपने देवर को कबड्डी जैसे खेल में फंसाने की कोशिश कर रही है। वीडियो मजेदार तब होता है जब उनके देवर उनके साथ खड़े रहते है और भाभी कबड्डी जैसे खेल के अंदाज में डांस करते हुए नजर आती है, जिसे देखकर देवर थोड़ा डर से जाते है और पीछे की तरफ जाते है। जिसे देखते ही हंसी आ जाती है।

भाभी देवर की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही है। इनका डांस सोशल मीडिया पर सबको पसंद की आ रहा है। भाभी जी लोकगीत पर गाए गानों पर डांस कर झूम रही है। भाभी की अदा देखकर देवर की भी रह रह के हालत खराब सी हो जा रही है। वहां बैठी महिलाएं और बच्चे इस अदा पर खूब हंस रहे है‌।

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे है और भाभी जी के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top