भीड़ के बीच में भाभियों का नागिन डांस देखकर,‌ शर्माएं ससुर जी

Sister-in-law's snake dance

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसे देखकर हर कोई खूब मजे ले रहा है। इस वीडियो में डांस का वह पुराना फन देखने को मिला जिसके बिना शादी पार्टी के सभी डांस कम लगते है। शादी पार्टी में होने वाले डांस की जान होते है। कोई कितना भी बेहतरीन डांस कर ले लेकिन नागिन डांस के बिना पूरा डांस अधूरा रहता है। एक नागीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा है। इसमें ऐसा अंदाज देखने को मिला कि इसे देखकर वहां तो खूब मजे ले रहे है। सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाएं कर रहे है।

2 भाभियों ने नागिन डांस से मचाया तहलका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी सफेद और नीले रंग की साड़ी पहन रखी है तो दूसरे ने नारंगी रंग की साड़ी पहनी है। लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच में नागिन की धुन बज रही है। जिस पर दो भाभियां वहां आपस में ही डांस करने लगती है।

आप देख सकते है इस बीच एक शख्स आते है लेकिन भाभी के जबरदस्त एनर्जी और डांस को देखकर झूम जाते है। वह वहां से हट जाना ही अपनी बेहतरी समझते है और धीरे से सरक लेते है। नीले रंग की साड़ी पहनी भाभी जी नागिन डांस करने में ऐसी मशगूल हो जाती हैं कि वह जमीन पर लेट जाती है और लेट कर ही नागिन की अदाओं को दिखाने लगती है।

वीडियो में आप देख सकते है दोनों भाभियों का लंबा सा घूंघट हुआहै। चेहरा बिल्कुल नहीं दिख रहा है लेकिन हां डांस ऐसा जबरदस्त है जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रहा है। अदाओं को दिखाते हुए जब वह सच में नागिन बन जाती है और जमीन पर लेट लेट कर डांस करती है तो हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है। सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसमें वह नागिन बन रही है और खूबसूरत अदाएं दिखाकर दिल जीत रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top