गाना सुनते ही दुल्हन ने खोया आपा स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस

The bride lost her temper after listening to the song

आज के समय में दूल्हा-दुल्हन खुद ही अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कोई ना कोई नया ट्रिक आजमाते रहते है। सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों को कुछ तो आईडिया सोशल मीडिया से ही मिल जाते है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों के लिए एक नया ट्रेंड बना देते है और लोग इसी ट्रेंड को फॉलो करने लगते है।

इसी वजह से आप देखे होंगे अब शादियों में दूल्हा-दुल्हन खुद ही डांस करते हुए नजर आते है और अपनी शादी को डांस के द्वारा यादगार भी बना देते है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दुल्हन अपनी शादी में ऐसी बेकाबू हुई कि डांस करते हुए झूम गई। जिसे देखकर दूल्हा भी मुस्कुराने लगा।

स्टेज पर गाना सुनते ही झूम उठी दुल्हन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दूल्हा दुल्हन स्टेज पर मौजूद है जहां जयमाला की रस्में हो चुकी है। दुल्हन रेड कलर की काफी हैवी लहंगा पहने हुए खूबसूरत लग रही तो दूल्हा वाइट कलर के सूट में डैशिंग नजर आया। वही स्टेज पर आगे एक लड़की खड़ी है तभी बैकग्राउंड में गाना बजता है “पालकी पर होके सवार चली रे मैं तो अपने साजन के द्वार चली” जिसे सुनते ही दुल्हन अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाती है और स्टेज पर ही डांस करने लगती है। जिसे देख कर दूल्हा खूब हंसने लगता है।

आप देख सकते है दूल्हे को भी दुल्हन डांस करने के लिए कहती है लेकिन दूल्हा बेचारा डांस आता नहीं है ऐसे में वह उसे देख कर हंस रहा है। किसी और को इशारा करके वहां स्टेज पर आने को कहता है। दुल्हन भी डांस करके खूब मस्त है और उसे अपनी शादी में डांस करना अच्छा लग रहा है। यह उसके चेहरे के एक्सप्रेशन से ही पता चल जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by piya shani (@i_love_yau_1430)

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है लोगों को पसंद आ रहा है, दुल्हन का अंदाज और उसकी खुशी का वह पल जिसे पल में दुल्हन झूमते हुए नजर आई। इस खूबसूरत से वीडियो को इंस्टाग्राम पर i_love_ you_… नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे एक लाख 41 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में कई सारे हैशटैग इस्तेमाल किए गए है। वीडियो पर ढेर सारे कमेंट आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top