पंडाल में भाभी को झूमते देख ननद ने भी दिखाए अपने ठुमको का कमाल

Sister-in-law seeing sister-in-law dancing in the pandal

 

जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। इस दौर में लोग खुद को शामिल करने की होड़ में लगे हुए है। हर कोई इसे जुड़ा रहना चाहता है और अपने लिए एक पहचान बनाना चाहता है, फिर इस कड़ी में लड़कियां हो घर के बहुए हो या फिर भाभी सभी इससे जुड़े रहना चाहते है और अपने डांस के वीडियो शेयर करते रहते है‌

अक्सर इनके डांस वीडियो को देखा जाता है और पसद भी किया जाता है। इनके डांस वीडियो लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही नए नए डांस फॉर्म और नए नए डांस मूव्स को भी दिखाते रहते है। हाल ही में डांस वीडियो वायरल हुआ है। जहां पंडाल में भाभी ने अपने ठुमको का कमाल दिखाया तो उनकी ननद ने भी अपना लाजवाब अंदाज दिखाया।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं पूजा का पंडाल लगा है। जहां पर भक्ति भजन हो रहा है। भक्ति भजन पर बैठे लोग खूब झूम रहे हैं और यहां लोगों की भीड़ भी काफी जबरदस्त है। इस भीड़ के बीच पीले रंग की साड़ी पहने एक भाभी जी खड़ी होती है और लोगों की भीड़ से आगे आकर भक्ति भजन पर झूमने लगती है। उनका झूमना और डांस करना वहीं बैठी ननंद को भी रास आ गया, फिर क्या वह भी भाभी का साथ देने आगे आ पड़ती है।

ननद भाभी दोनों ही मिलकर उस पंडाल में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए भक्ति गीत पर खूब झूम रही है। उनका झूमना वहां बैठे लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। वह भी तालियां बजा बजाकर उनका उत्साहवर्धन करने के साथ ही भजन का खूब आनंद भी ले रहे है। आप देख सकते हैं दोनों ही खूबसूरत सा डांस कर रही है और दोनों का डांस लोगों को पसंद भी आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें भाभी ने अपनी ठुमकों का कमाल दिखाया तो ननद भी भाभी का बखूबी साथ देते हुए भक्ति गीत पर जमकर झूमी। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Vipin studio पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और झूम रहे है। यही नहीं है आप देख सकते हैं लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top