काली साड़ी पहने भाभी डीजे फ्लोर पर डांस से मचा रही हंगामा

Sister-in-law wearing a black saree created a ruckus by dancing on the DJ floor

भारतीय शादियों में धूम-धड़ाके के साथ नाच गाने का होना तो जरूरी है। चाहे कुछ भी हो जाए शादी में कितना भी लेट हो लेकिन बिना नाचने गाने से लोगों का शादी शुरू होता ही नहीं, चाहे लड़के के शादी हो या लड़की की सभी रिश्तेदार मेहमान दोस्त यार, इस मौके पर जमकर झूमते है और मौके का मजा लेने के साथ ही शादी को खूब एंजॉय करते है।

सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े अक्सर वीडियो देखने को मिलते है। जिनमें मौज-मस्ती नाच गाना होता है और आज के समय में तो दूल्हा दुल्हन खुद भी अपनी शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। वह भी घरवालों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर खूब डांस करते रहते है।

शादी का घर हो और भाभी का डांस ना करें यह मौका कौन छोड़ने वाला, भाभी तो और भी एक्साइटेड रहती है। इन मौकों पर डांस कर धूम मचाने के लिए ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें हरियाणवी गाने पर भाभियों ने जबरदस्त डांस किया।

हरियाणवी गाने पर भाभियों का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शादी समारोह है, जहां डीजे फ्लोर पर बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है और फ्लोर पर कई भाभियां एक साथ नजर आ रही है। उन्ही के साथ एक लड़की जींस टॉप में डांस करते हुए दिख रही है, सभी भाभियों ने लाल काले रंग की साड़ी पहन रखी है। सभी भाभी अपने डांस का कमाल दिखा रही है।

जिसमें से काले रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी काफी लाजवाब सा डांस कर रही है। उनके कमर का ठुमका और उनका अंदाज उन्हें और लोगों से अलग और उनके डांस के स्टेप ऐसे जबरदस्त है कि लोग उनकी तरफ आकर्षित होते चले जा रहे है और उनके ही डांस को देख रहे है।

भाभी का डांस छाया सोशल मीडिया पर

भाभियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जबरदस्त लाइक आने के साथ ही लोग इस वीडियो को तेजी से देख रहे है‌। जिसमें भाभी अपने ठुमको का कमाल दिखाते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अदाओं से दिल जीत ले रही है। इस खूबसूरत से वीडियो को किस 1000 से अधिक बार देखा जा चुका है। जिस पर यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाभियों के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top