ध्वनि भानुशाली के सॉन्ग “मेरे यार” पर सिया मकवान ने किया बेहतरीन डांस

इंटरनेट का एक ऐसा प्लेटफार्म जहां आपको मजेदार वीडियो देखने को बेहद ही आसानी से मिल जाएंगे। इस पर आप बड़ों से लेकर बच्चों तक के वीडियोस देख सकते हैं। कुछ बच्चों के वीडियो तो इतने मनोरंजक होते हैं कि वह आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

कई बार तो बच्चों के एक्सप्रेशन देखकर लोग मोहित हो जाते हैं और एक ही वीडियो को कई बार देखना पसंद करते हैं। ऐसे ही एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची सिंगर ध्वनि भानुशाली के गाने “मेरे यार” पर डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसे देखकर व्यूवर्स काफी प्रभावित है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे कि सिया मकवाना के रूप में पहचाने जाने वाली लड़की ने गाने के सभी मजेदार स्टेप को पूरी तरह से निभाते हुए, अपने इस वीडियो में सॉन्ग के बिट पर थिरकती हुई नजर आ रही है। प्रदर्शन के दौरान प्यारी सी बच्ची की मुस्कुराहट लोगों को खूब पसंद आ रही है। बच्ची का यह डांस वीडियो नेटीजंस के दिल को जीतने का बखूबी काम कर रही है।

इस डांस वीडियो को लोग अपना प्यार भी खूब दे रहे हैं। यह बच्ची अपने डांस को मैच करते हुए आउटफिट को कैरी किया हुआ है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे sassy_siya30 नाम के पेज पर किया गया है। इस पर अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siya Makwana (@sassy_siya30)

वही कमेंट के भरमार हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कमाल का डांस, तो दूसरे ने लिखा बच्चे और उनकी हरकत वाकई में कमाल की होती है। यह वीडियो वाकई में शानदार है, तो तीसरे यूजर का कहना है बेटा आप की वीडियो सही में बेहद प्यारी होती है। इस तरह अपने रिएक्शन मिलने के साथ लोग हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top