तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकारों के परिवार और बच्चों का देखिए तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रहा वाला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज पूरे देश में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। लाखों दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं, इसी कारण करीब 13 साल से यह शो प्रसारित हो रहा है।सीरियल को लेकर आज भी लोगों में उत्साह बनी रहती है। शो में नजर आने वाले कलाकारों के साथ उनके फैंस उनके निजी जिंदगी के बारे में भी जाना पसंद करते हैं। वही इस शो के कलाकारों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है तो अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के लिए वे लोग चर्चा में बने रहते हैं।

आज हम भी इस सेक्शन में उन्हीं कलाकारों से जुड़े उनके पर्सनल लाइफ के विषय में कुछ चर्चाएं करेंगे-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कास्ट की अनदेखी तस्वीरें | IWMBuzz हिन्दी  Unseen pictures of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

जेठालाल

जेठालाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लीड रोल को निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी जी हैं। जिनकी बेटी नियति जोशी की शादी को लेकर काफी अधिक चर्चा में बने हैं। बीते 11 दिसंबर को दिलीप जोशी की बेटी की शादी हुई। दिलीप जोशी निजी जिंदगी में वह दो बच्चों के पिता हैं बेटे का नाम उनके ऋत्विक है।

दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार सबसे अहम है और इसमें एक्ट्रेस दिशा वकानी बीते कुछ वक्त से सीरियल से अलग अपनी पर्सनल लाइफ जी रहे हैं। उनके फैंस आज भी उनके शो में वापसी की डिमांड करते रहते हैं। दिशा वकानी बीते साल 2017 में एक बेटी की मां बनी, जो आज 4 साल की हो चुकी है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम स्तुति रखी है।

बापूजी

बापूजी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट हैं , जो इस समय बेहद ही अहम केदार निभाते हैं।अमित असल जिंदगी में दो बच्चों के पिता हैं। इनके बेटे का नाम देव भट्ट और दीप भट्ट है। अमित के यह दोनों जुड़वा बेटे एक शो में भी नजर आ चुके हैं।

तारक मेहता

इस शो में तारक मेहता का आम करदा निभाने वाले शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में एक बेटी के पिता हैं। उनकी बेटी का नाम स्वरा है। स्वरा पढ़ने लिखने की काफी शौकीन हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी एक बुक भी लिखी हुई है।

श्याम पाठक

पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा शख्स होने के साथ ही तीन बच्चों के पिता हैं। इनके बेटे पार्थ और शिवम, बेटी नियति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top