लंगूर के साथ महिला का ऐसा व्यवहार देखकर हो रही तारीफ

Such behavior of a woman with a langur

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको दिल खुश करने वाले वीडियो देखने को मिलेंगे तो कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो हैरान कर देते है। अगर यह जानवरों से जुड़े हो तो फिर बात ही मत पूछिए क्योंकि जानवरों के वीडियो वैसे भी हैरान करने वाले होते ही है।

उनका अंदाज हम इंसानों से काफी अलग होता है लेकिन हां समझदारी हम इंसानों से कभी-कभी कहीं ज्यादा होती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है वायरल हो रहे वीडियो में, जिसमें एक महिला जानवरों के साथ ऐसा प्रेम व्यवहार दिखा रही है जैसे वह उनकी मां हो इस खूबसूरत से वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

लंगूर को बच्चों के जैसे दाल चावल खिलाती नजर आई महिला

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे इस महिला को जिनके घर में कई लंगूर नजर आएंगे। वह महिला अपने बच्चे को दाल चावल जल्दी-जल्दी खिला रही है। बच्चा स्कूल का ड्रेस पहन रखा है जिससे साफ जाहिर होता है उसे स्कूल जाना है। उसे स्कूल जाने के लिए देर ना हो इसलिए वह जल्दी-जल्दी खिला रही है। आप देख सकते है वीडियो में महिला बच्चे को खाना खिला लेती है तो उसके बाद दूसरी थाली में दाल चावल लिए हुए बैठकर लंगूर को भी बच्चे के जैसे ही दाल चावल मिक्स करके खिलाते नजर आ रही है।

लंगूर भी आराम से महिला के हाथ से दाल चावल खाते हुए नजर आ रहा है। जैसे लग रहा है बच्चा मां के हाथ से सुकून से खा रहा हो, यही नहीं वीडियो में तो और भी दिल छू लेने वाली तस्वीरें नजर आएंगे जमीन पर तीन चार जगह पर अलग-अलग दाल चावल रख दिए जाते है।, एक साथ मिक्स करके, जहां छोटे छोटे कुत्ते के बच्चे को लाकर रखा जाता है और सब अलग-अलग पड़े हुए दाल चावल को खा रहे है।

सोशल मीडिया पर जानवरों के साथ अपने बच्चों जैसा व्यवहार देखकर हर किसी का दिल पिघल जा रहा है और लोग महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri Narayan Bhadra पर शेयर किया गया है। जिसे 6.4k व्यूज आ चुके है और लोग महिला की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top