मीठे और रसीले स्ट्राबेरी में एक नया, तड़का लगाकर शख्स ने किया एक्सपेरिमेंट लोगों को नहीं भाया उसका एक्सपेरिमेंट और…

Sweet and Juicy Strawberries

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे अजीबोगरीब वीडियोस देखने को मिल जाते हैं। जिसे देखने के बाद काफी हैरानी होती है और दिमाग में यही आता है कि लोग कैसे ऐसे सोच लेते हैं। वैसे तो खाने की अगर बात की जाए तो सोशल मीडिया पर थाने से जुड़ा वीडियो देखन को मिल जाएंगे। खाने के साथ एक्सपेरिमेंट दुकानदार या फिर शेफ कर सकते हैं क्योंकि खाने के नए तरीके का एक्सपेरिमेंट करना बड़ा रिस्की होता है।

हम जैसा सोच रहे हैं शायद डिश हमारे सोचने से अलग अगर बनती है तो सारी मेहनत के साथ ही सारे सामान भी खराब होते हैं। एक इससे जुड़ा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि लोग खाने को लेकर ऐसे अजीब कैसे सोच सकते हैं।

स्ट्रॉबेरी की बात की जाए तो मीठे फल में लोगों को स्ट्रॉबेरी खूब पसंद आती है। यह बच्चों से लेकर बड़ों तक को पसंद आ जाती है। लेकिन अगर इसी में मसाला मिलाकर खाने की बात की जाए तो कोई भी इस पर राजी होने को तैयार नहीं होगा और लोग स्ट्रॉबेरी मसाला देखकर हैरान तो जरूर हो जाएंगे। हां यह जरूर है कि लोग चाट मसाला फलों पर छिड़ककर खाना पसंद जरूर करते हैं लेकिन अगर उसमें नमक डाल आ जाए तो मीठे फल का स्वाद बदल जाता है। लेकिन बांग्लादेश में एक ऐसा ही स्ट्रॉबेरी के साथ एक्सपेरिमेंट किया गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे ऐसे कौन करता है?

सोशल मीडिया पर आप सीखेंगे एक वीडियो जिसमें एक शख्स ने पहले स्ट्रॉबेरी को उसके पत्तों से अलग करता है फिर उसे धोता है और काटकर एक डिब्बे में डालकर उसमें बहुत सारे मसाले मिलाकर फिर डब्बा खोलकर तैयार की स्ट्रॉबेरी को सबके सामने परोस देता है।

स्ट्रॉबेरी के मीठे स्वाद के साथ यह मिर्च मसाला रास नहीं आता है और लोग इस रेसिपी की पूरी तरीके से निंदा करते हैं। सोशल मीडिया पर ही एक यूजर ने इस पर कमेंट और एक्शन देते हुए लिखा है-स्ट्रॉबेरी पर अत्याचार करने वाले शख्स को खोजो उसे जानना चाहेंगे कि उसने ऐसा क्यों किया?

Our collection के नाम के इंस्टाग्राम पर से इस वीडियो को शेयर किया गया है। अभी तक ऐसे 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Our Collection (@ourcollecti0n)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top