ताऊ जी के डांस को देख ताई जी की हालत हुई खराब, देखिए वायरल वीडियो

Tai ji's condition deteriorated after seeing Tau ji's dance

इंटरनेट वह माध्यम जहां आपका मनोरंजन करने के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो मौजूद होते हैं। कुछ वीडियो कमाल के होते हैं जिसे देखकर आप का भरपूर मनोरंजन होता है। वैसे तो डांस वीडियो का भरमार है यहां पर लेकिन कभी-कभी कुछ डांस वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं। जिसे देखकर आपके अंदर भी जोश आ जाता है।

सोशल मीडिया पर आपको बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक का डांस वीडियो देखने को मिलेगा। इन दिनों में एक ऐसा ही ना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक ताऊ जी ने अपनी उम्र को गोली मारते हुए ऐसा डांस किया कि उनके डांस के आगे हर नौजवान के डांस फेल। वायरल होने वीडियो में आप देख पाएंगे कि गांव में ढोल नगाड़ा बज रहा है और चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी है। उसी भीड़ में एक बूढ़े ताऊ जी ने अपने डांस के जलवे को ऐसा दिखाया कि लोगों ने कहा आज तो ताऊ जी ने मौज कर दी।

वीडियो में आप देखेंगे कि ढोल नगाड़ा बज रहा है और धोती कुर्ता पहने हुए एक ताऊजी ढोल नगाड़े पर हाई एनर्जी लेवल का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके डांस के दौरान वहीं पर एक ताई जी भी आ जाती हैं और उनका भरपूर साथ देते हुए उनके साथ जबरदस्त डांस कर रहे हैं लेकिन ताऊ जी के अंदर तो एक जुनून सवार हो गया है और वह अपनी उम्र सीमा को भूल कर ऐसा डांस कर रहे हैं, जैसे वह अभी नौजवान हैं।

उनका डांस देखकर अच्छे-अच्छे नौजवान भी हैरान हो जाएंगे। ताऊ जी ने जिस तरह से से लोगों को हैरान किया है कि हर कोई उनके डांस वीडियो को देख कर हंसता है। वहां मौजूद एक शख्स जो महिला का गेटअप लेकर डांस करने के लिए वही है लेकिन ताऊ जी के डांस और उनके जान को देखते हुए उसकी भी हिम्मत नहीं हो रही है कि वह ताऊ जी के साथ डांस कर सके, लेकिन गजब का डांस किया है ताऊ जी के इस डांस वीडियो को फेसबुक पर HN24 news पर देख सकते हैं।ताऊ जी के इस डांस वीडियो को देखकर लोगों ने कहा कि शरीर बूढ़ा होता है मन नहीं और ताऊ जी ने यह साबित कर दिया। आप मन से जवान हैं तो फिर शरीर का क्या।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top