तारक मेहता में टप्पू की पत्नी पहले से हो गई है और भी ज्यादा टनाटन यूजर्स ने किया बबीता जी से कंपेयर:-

Tapu's wife in Taarak Mehta

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का मन पसंदीदा कॉमेडी सीरियल है इसे छोटे बच्चे और बड़े बुजुर्ग भी देखना काफी पसंद करते हैं इसी में टप्पू जी की बात आ जाए तो, क्या बात है..!!‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी कलाकार काफी फेमस हैं।अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पसंद करते है, तो आपको टप्पू की बीवी जरूर याद होगी। छोटे टप्पू की पत्नी ‘टीना’ कुछ ही एपिसोड्स के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वह कहां हैं और कैसी दिखती हैं। दरअसल, कम उम्र में ही टप्पू की टीना नाम की एक लड़की से शादी करवा दी थी. एपिसोड में दिखाया गया था कि टप्पू की कम उम्र में शादी होने से जेठालाल और गड़ा परिवार के लिए काफी मुसीबतें खड़ी हो गई थी।

टीना के शानदार अभिनय—

दोस्तों कम उम्र में ही टिना ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया है। छोटे टप्पू की पत्नी का किरदार निभा चुकी टीना का असली नाम नूपुर भट्ट है। जो कि इस समय टीना नाम से सब के दिलों पर राज कर रही हैं।बता दें कि नूपुर अब 20 साल की हो चुकी हैं। नूपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नूपुर मनोरंजन जगत से दूर खुद का एक मीम पेज चलाती हैं। आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती है।

14 साल से यह कॉमेडी सीरियल सब के दिलों पर इस कदर छाया हुआ है कि इस सीरियल को खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा जी हां दोस्तों आपको बता दें कि 2008 से ही यह फिल्म काफी प्रचलित है। इस सीरियल में मौजूद हर एक आर्टिस्टिक काफी बड़ा हो चुका है और इसमें निभाए गए छोटे छोटे बच्चों के किरदार भी काफी पसंद किया जा रहा था जो बच्चे इसमें इंवॉल्व थे वह भी इस समय काफी बड़े हो चुके हैं और अपने लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। नूपुर भट्ट का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इससे पहले भी काफी वायरल हुआ था इस बार फिर नूपुर के बोल्ड स्नेह पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. truebollywood.com अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top