बाइक स्टार्ट होते ही सांड़ ने बैठने की कोशिश, लेकिन घसीटता गया दूर तक

The bull tried to sit as soon as the bike started

सोशल मीडिया की दुनिया बेहद ही अनोखे और अलग है जहां कभी कभी कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं। जो चौका देते हैं और दिमाग की बत्ती को ही हिला देते हैं। ऐसा ही कुछ वीडियो होता है जो हैरान तो करता ही है लेकिन हंसने पर भी मजबूर कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें बाइक पर सवार होता नजर आ रहा है एक शख्स लेकिन उसके सवार होते ही उसके पीछे सांड भी आ जाता है और वह भी बाइक पर बैठने की कोशिश करने लगता है।

बाइक पर बैठने की कोशिश कर रहा है सांड़

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक बाइक सवार शख्स अपने बाइक को स्टार्ट करता है। शख्स जैसे ही अपनी वाइफ को स्टार्ट करता है सांड़ उसके पीछे वाली सीट पर बैठने की कोशिश करने लगता है हालांकि बाइक वाला शख्स अपनी बाइक रोकता नहीं है और वह चलने लगता है। वह सांड़ काफी दूर तक घसीटा हुआ जाता है। सांडों की ऐसी हरकत देख मार्केट में मौजूद लोग भी हैरान रह गए। उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है और इससे बड़ा हादसा होने का अंदेशा भी होने लगता है।

सोशल मीडिया की दुनिया में यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें सांड़ की ऐसी हरकत से सभी हैरान है। दरअसल यह एक शख्स के साथ की बात नहीं है। सड़कों पर ऐसे रहने वाले कई लोग हैं जिनमें से बच्चे भी होते हैं और सड़क पर ऐसी हरकतें देखने को मिल जाए तो फिर इंसान की जान बचा पाना भी मुश्किल हो जाएगा। सोशल मीडिया के ट्विटर पर @Hasna zaroori hai नाम के आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं जिसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सादगी ऐसी हरकत से लोग घबराए भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top