देखिए वीडियो: “मैं तेरी हो गई” गाने पर जब दुल्हन ने किया डांस, तो दूल्हे राजा के आंखों से आंसू छलक आए

danced

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होते है। शादी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे की दुल्हन मैं तेरी हो गई गाने पर डांस कर रही है। इस डांस को देखने के बाद दूल्हा अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाता है और उसकी आंखों से आंसू छलक जाते हैं।

मैं तेरी हो गई सॉन्ग पर दुल्हन जब डांस करती है तो दूल्हा अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाता है और उसके आंखों से आंसू आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम वेड अबाउट द्वारा शेयर की वीडियो में दुल्हन पाउडर नीले रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं और वह मैं तेरी हो गई गाने पर डांस कर रही हैं।

डांस के ही दौरान दुल्हा मुस्कुराता हुआ नजर आता है लेकिन उस मुस्कुराहट में भी उनकी खुशी के आंसू छलक जाते हैं। दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी को डांस करता देख भावुक हो जाता है। दुल्हन भी डांस करते हुए दूल्हे का हाथ पकड़कर स्टेज पर ले गए और उनके आंसू पोंछे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, लोग इस पर अपने कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा #CoupleGoals नहीं है तो हम नहीं जानते कि क्या है।

नेटीजंस ने दूल्हे को बहुत सराहा एक यूजर ने लिखा भी कि कितना प्यारा, तो दूसरे यूज़र नहीं लिखा है इसने मुझे इतना मोशनल कर दिया।
आप इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने कमेंट शेयर करें।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top